IPL 2020: शिवम-कमलेश के आगे राजस्थान रॉयल्स ढेर, 37 रन से जीता KKR

Page Visited: 1744
1 0
Read Time:2 Minute, 44 Second

आम मत | दुबई

IPL में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच मैच हुआ। KKR ने शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी की सधी गेंदबाजी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स (RR) को 37 रन से हरा दिया। इससे पहले, कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल (47) और इयोन मॉर्गन (34) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में सम्मानजनक 174 रन बनाए।

राजस्थान रॉयल्स की पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत ही खराब रही। कप्तान स्टीव स्मिथ 2 ओवर में 3 रन के निजी स्कोर पर कोलकाता के कप्तान डीके को कैच थमा बैठे। इसके बाद राजस्थान की आधी टीम 42 रन के स्कोर पर वापस लौट गई। टॉम कुरन (54) ने एक छोर संभाले रखा, लेकिन तेवतिया को छोड़ अन्य बल्लेबाजों ने उनका साथ नहीं दिया।

हालांकि, कुरन के अर्धशतक के बदौलत राजस्थान रॉयल्स हार का अंतर कम करने में जरूर कामयाब रही। इस हार के साथ राजस्थान अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर पहले दो स्थानों पर हैं।

आज का मैचः मुंबई इंडियंस वर्सेज किंग्स इलेवन पंजाब

आईपीएल में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होगा। दोनों ही टीमें अभी तक अपने तीन में दो मैच हार चुकी हैं। किंग्स इलेवन पंजाब को राजस्थान रॉयल्स ने 223 रन स्कोर बनाने के बावजूद हरा दिया था। वहीं, मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। दोनों ही टीमें धाकड़ हैं और दोनों के ही कप्तान फॉर्म में हैं। किंग्स इलेवन के कप्तान केएल राहुल टूर्नामेंट में एक शतक और दो अर्धशतक जमा चुके हैं। वहीं, रोहित भी दो अर्धशतक जमा चुके हैं।

IPL 2020 की विशेष न्यूज़ कवरेज पढ़ने और देखने के लिए अभी सबस्क्राइब करें आममत

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement