About AAMMAT

aammat_contactus_header

आम मत
(lit.”जनरल ओपिनियन / कॉन्सेंसस”) राजस्थान राज्य में प्रकाशित एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है। श्री विजय शर्मा द्वारा 2013 में स्थापित, यह 1 मिलियन पाठकों के साथ भारत का अग्रणी पाक्षिक समाचार पत्र है और राजस्थान राज्यों में नंबर 1 पाक्षिक समाचार पत्र है। यह ई-पेपर प्रारूप में भी उपलब्ध है। मूल रूप से यह हिंदी में प्रकाशित समाचार पत्र हैं तथा यह अंग्रेजी भाषा में भी उपलब्ध है। समाचार पत्र का हिंदी भाषा संस्करण आममत के रूप में प्रकाशित होता है और अंग्रेजी भाषा के संस्करण का नाम आममत टाइम्स है।

आममत समाचार पत्र हमेशा समाज के प्रत्येक वर्ग को उनकी जाति, धर्म, आर्थिक स्थिति और सभी प्रतिकूल दृष्टिकोणों पर जोर देने के बावजूद कवर करने का लक्ष्य रखता है।

AAMMAT E-NEWSPAPER

सामाजिक स्तर पर हमारा प्रयास आम आदमी के सामने आने वाली कठिनाइयों और सीमाओं पर ध्यान आकर्षित करके व्यक्ति से व्यक्ति के आधार पर समाज को जोड़ना और समाज के सभी क्षेत्रों और वर्गों में समाधान प्रदान करने के उद्देश्य से चर्चा या नीति निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना है। .

हम “आममत” में एक तरह की गुटनिरपेक्ष नीति का पालन करते हैं और बिना किसी पूर्वाग्रह के तथ्यात्मक जानकारी प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, चाहे वह सत्तारूढ़ पार्टी के पक्ष में हो या नहीं। यह अंततः हमें उन लोगों के लिए प्रिय बनाता है जो हठधर्मिता के बिना सीधे व्यक्तिवादी दृष्टिकोण के साथ तथ्यों को सम्मिश्रित करके सूचना की प्रकृति को बदलना चाहते हैं। समाचार पृष्ठों और संपादकीय अनुभाग के बीच का अंतर हमारी बात साबित करने के लिए काफी है।

“आममत” डिजिटल

Latest Online News Hindi

“आममत” अपने ऑनलाइन वेब पोर्टल और यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी अपनी डिजिटल उपस्थिति बना रहा है; यह दर्शकों को नवीनतम हिंदी समाचार प्रदान करता है। यह वेबसाइट (www.aammat.in) प्रसिद्ध समाचार पत्र “आममत” का वेब पोर्टल है। यह समाचार वेबसाइट हमेशा हिंदी भाषा में वर्तमान और लोकप्रिय समाचार प्रदान करती है। यह केवल एक क्लिक पर राजनीतिक समाचार, सामाजिक समाचार, व्यापार और आर्थिक मामलों के समाचार, शैक्षिक समाचार, हिंदी में खेल समाचार, जीवन शैली, हिंदी में राष्ट्रीय समाचार, अंतर्राष्ट्रीय, भोजन, यात्रा और कई अन्य समाचारों सहित विभिन्न समाचार प्रदान करता है। है।

आममत इंडिया(AAMMAT INDIA) के नाम से “आममत” का अपना यूट्यूब चैनल है। जिसके माध्यम से हम अपने दर्शकों को आए दिन की प्रमुख सुर्खियों और ताजा खबरों से अवगत कराते रहते हैं और जनता से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर तरह-तरह के टॉक शो आयोजित करते हैं।

Hits: 429