प्रमुख खबरेंNewsवीमन

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, करानी पड़ी सर्जरी

सुष्मिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पिता सुबीर सेन के साथ एक फोटो शेयर की। फोटो के साथ सुष्मिता ने बताया कि पिछले दिनों उन्हें हार्ट अटैक आया था, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

आम मत | नई दिल्ली,

Breaking News: Sushmita Sen Heart Attack

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। सुष ने एक पोस्ट साझा कर बताया कि उन्हें दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई है। फिलहाल वे ठीक हैं। सुष्मिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पिता सुबीर सेन के साथ एक फोटो शेयर की। फोटो के साथ सुष्मिता ने बताया कि पिछले दिनों वे कितने बुरे दौर से गुजरी हैं। उनकी तबीयत कितनी खराब हो गई थी। उन्हें हार्ट अटैक आया था, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

Sushmita Sen Instagram
Sushmita Sen News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन
Former Miss Universe Bollywood Actress Sushmita Sen Heart Attack
सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, करानी पड़ी सर्जरी 7

एक्ट्रेस ने पिता के शब्दों के साथ अपने पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत की। सुष्मिता ने लिखा- अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो, और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा। जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी। ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी। मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था। मेरी एंजियोप्लास्टी हुई। दिल अब सही सलामत है। और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी। जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया। उनके तुरंत लिए एक्शन की वजह से मैं ठीक हो पाई। अगली पोस्ट में मैं वो भी बताउंगी। ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है। और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं। मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूं। तहे दिल से आपसे प्यार करती हूं।

सुष्मिता 47 साल की हैं और हमेशा फिट रहना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फिटनेस वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके बावजूद उनके साथ इस तरह की हुई घटना ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है। सुष्मिता के पोस्ट पर हर कोई कमेंट कर उन्हें दुआएं दे रहा है।

यूजर्स ने कमेंट कर लिखा – आपको भगवान सलामत रखे। जल्द ही ठीक हों। आप अपना ध्यान रखें। वहीं सोफी चौधरी ने कमेंट कर कहा- आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। अब तुम्हारा दिल और भी स्ट्रॉन्ग हो जाएगा। फैंस से लगाई थी दुआओं की अर्जी कुछ दिन पहले ही सुष्मिता ने एक ऐसा पोस्ट किया था, जिसके जरिए सभी को अपने सेहत की संभावनाएं बताई थी।

सुष्मिता ने आगे देखो, आगे बढ़ो, हमेशा आगे बढ़ते चलो के हैशटैग के साथ कैप्शन की शुरुआत की थी और लिखा था- और ऐसे ही करते हुए सब आपके पीछे रह जाएगा। ये ही जिंदगी की सरलता है, सादगी है। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं। थोड़ा सा मौसम खराब है, मुझे ठीक होने के लिए आपकी दुआओं की बेहद जरूरत है। आप भेजिए, मैं रिसीव कर लूंगी। आपका दिन शुभ हो।

सुष्मिता ने अपने इसी पोस्ट के साथ इशारा किया था कि उनकी सेहत खराब है। आज सुष्मिता ने इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में सबका शुक्रिया अदा किया। एक्ट्रेस ने लिखा- धन्यवाद आप सबका, इतने प्यार का जो आपने मुझे दिया। आपकी दुआएं इतनी पॉवरफुल है, जिंदगी बचाने लायक हैं। सुष्मिता सेन के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस आर्या 2 की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में उन्होंने इसका फर्स्ट लुक भी शेयर किया था।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button