खेलप्रमुख खबरें

IPL: अंतिम दो गेंदों पर जडेजा ने जड़े छक्के, CSK ने KKR को हराया

आम मत | दुबई

IPL में गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच खेला गया। KKR को मैच में हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत ठीक रही। शुभमन गिल (26) और नीतीश राणा (87) ने पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े। सुनील ज्यादा नहीं चल पाए और 7 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। रिंकू सिंह (11) और कप्तान इयोन मोर्गन (15) भी जल्दी ही आउट होकर लौट गए। पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों पर 21 रन बनाकर टीम का स्कोर 172 पहुंचा दिया।

चेन्नई के लिए सर्वाधिक दो विकेट लुंगी नगिदी ने लिए। रविंद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, मिशेल सेटनर को एक एक सफलता मिली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी CSK की पारी की शुरुआत शेन वॉटसन (14) और रूतुराज गायकवाड़ (72) ने की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। गायकवाड़ ने अंबाती रायुडु (38) के साथ 68 रन की पार्टनरशिप करते हुए टीम का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 118 रन पहुंचा दिया।

हालांकि, 3 रन बाद ही कप्तान धोनी एक रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। कुछ देर बाद गायकवाड़ भी चलते बने। सैम करन (नाबाद 13) और रविंद्र जडेजा (नाबाद 31) ने पारी को संभाला। चेन्नई को 12 बॉल पर 30 रन की जरूरत थी। रविंद्र जडेजा ने आखिरी दो बॉल पर दो छक्के लगाकर कोलकाता से जीत छीन ली।

इस हार के बाद अब केकेआर की प्ले ऑफ की राह मुश्किल हो गई है। उसे अपने बाकी मैच में जीत के साथ अन्य टीमों के परिणामों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button