एंटरटेनमेंटNews

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर 10 अप्रैल को होगा रिलीज

#KisiKaBhaiKisiKiJaan: सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा।

आम मत | नयी दिल्ली,

बॉलीवुड के दबंग फेम सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का संगीत पिछले दो महीनों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और उनके प्रशंसक इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान ने शुक्रवार को एक मोशन पोस्टर के साथ 10 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किये जाने की घोषणा की।

#KisiKaBhaiKisiKiJaan: सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा।

Salman Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Releasing on 10 April

सलमान ने बताया कि इस मोशन पोस्टर की शुरुआत में वह दर्शकों की ओर देखते हैं जिसमें उन्होंने एक चाकू होता है, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि वह चाकू खून नहीं बल्कि फूलों की पंखुड़ियां बिखेरता है, जिससे स्पष्ट होता है कि सलमान प्यार के लिए लड़ेंगे और यह प्यार के साथ-साथ एक एक्शन एंटरटेनर और पारिवारिक फिल्म है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Poster, Salman Khan Film
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर 10 अप्रैल को होगा रिलीज 7

सलमान ने मोशन पोस्टर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “एक्शन शुरू होने दें! किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा।” फिल्म में सलमान के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। यह फिल्म ईद के दिन यानी 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है और ज़ी स्टूडियो इसे वैश्विक रूप से रिलीज करेगी।


नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें

Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button