एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत कर रही हैं, टैलेंट और आउटसाइडरस को फिल्म इंडस्ट्री में लाने पर फोकस

आम मत | मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह अपने प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली फिल्मों (i.e. Tiku Weds Sheru) के जरिये टैलेंट और आउटसाइडर को फिल्म इंडस्ट्री में लाने पर फोकस कर रही हैं। कंगना रनौत अपने मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर को लांच कर रही है।

Kangana Ranaut, Nawazuddin Siddiqi, 
Tiku Weds Sheru,
Hindi Movie, Latest Bollywood Movie,

Kangana Ranaut & Nawazuddin Siddiqui

कंगना रनौत ने कहा कि मैं वास्तव में टैलेंटेड और आउटसाइडर को फिल्म इंडस्ट्री में लाने पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। मैं न्यूकमर को लॉन्च कर रही हूं, मैं एक प्रोड्यूसर के रूप में पैसों पर फोकस नहीं कर रही हूं।मैं अवनीत कौर के साथ फिर से काम करना चाहती हूं।

Film Actress Avneet Kaur,
Tiku Weds Sheru Movie
कंगना रनौत कर रही हैं, टैलेंट और आउटसाइडरस को फिल्म इंडस्ट्री में लाने पर फोकस 8

कंगना ने कहा , अवनीत को मेरा सारा प्यार और आशीर्वाद है और वह अपने सपनों के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। साथ ही भविष्य में मैं जिसे भी लॉन्च करूंगी, उनके जीवन और करियर को नियंत्रित करने की कोशिश नहीं करूंगी।

Tiku Weds Sheru Movie Premier Date

टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का प्रीमियर 23 जून को प्राइम वीडियो पर होगा।

नवाजउद्दीन सिद्दीकी की फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कंगना रनौत निर्मित टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की मुख्य भूमिका है।

फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शेरू (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और टीकू (अवनीत कौर) अपने-अपने जीवन को बेहतर बनाने की जद्दो-जहद में लगे हुए हैं, लेकिन नियति ने उनके लिए कुछ और ही योजना बना रखी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शेरू को टीकू से प्यार हो जाता है और कैसे दोनों अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स और रोमांस के बीच फंस जाते हैं। ट्रेलर की शुरुआत शेरू से होती है, जो मुंबई में एक अभिनेता के तौर पर संघर्ष कर रहा है।

लेकिन जहां एक तरफ वह अपना करियर बनाने में लगा है, उसका परिवार उसके लिए शादी के सपने सजा रहा है। वह शेरू के लिए एक दुल्हन ढूंढते हैं, जिसका नाम टीकू है। टीकू अभिनेत्री बनने का सपना देखती है। वह भोपाल से बाहर जाने और मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने के अपने सपनों के कारण ही इस शादी के लिए हां कहती दिखाई देती है। दोनों की शादी हो जाती है और उसके बाद दोनों के जीवन में एक के बाद एक घटना होती है, जिसके तार अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स से भी जुड़ते हैं।टीकू वेड्स शेरू 23 जून 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें
Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button