एंटरटेनमेंट

वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ लिए साथ फेरे, फोटोज आईं सामने

आम मत | मुंबई

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अलीबाग के द मेंशन रिजॉर्ट में फैमिली और कुछ फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी हुईं। वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शादी की तस्वीरें अपलोड की। इससे पहले भी वरुण धवन और नताशा दलाल के वेडिंग वेन्यू से अंदर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। ये तस्वीरें संगीत सेरेमनी की बताई जा रही थीं।

वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ लिए साथ फेरे, फोटोज आईं सामने | varun natasha1
वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ लिए साथ फेरे, फोटोज आईं सामने 8

इस दौरान वरुण धवन काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। इसके अलावा संगीत सेरेमनी से नताशा दलाल की भी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर वायरल हुई थी। नताशा इस दौरान सिल्वर आउटफिट में डीसेंट पोज देती नजर आई थीं। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सेलेब पहुंचे। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और जोआ मोरानी वरुण-नताशा की ग्रेंड वेडिंग का हिस्सा बने। बता दें कि शादी के दौरान का दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वरुण अपनी वाइफ नताशा का खयाल रखते नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ लिए साथ फेरे, फोटोज आईं सामने | karan varun
वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ लिए साथ फेरे, फोटोज आईं सामने 9

उल्लेखनीय है कि डेविड धवन के भाई अनिल धवन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की शादी फाइनल हो चुकी है, लेकिन कोरोना के कारण इसे पोस्टपोन करना पड़ा। उन्होंने इसी के साथ ये भी कहा था कि उनके परिवार में वरुण धवन अपनी पीढ़ी के आखरी शख्स हैं जिनकी शादी हो रही है। बाकी सबकी शादी उनसे पहले हो चुकी है। इस वजह से भी ये शादी फैमिली के लिए बेहद खास है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button