एंटरटेनमेंट

माउंट एवरेस्ट पर मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ बिता रहे समय, देंखे फोटोज

आम मत | नई दिल्ली

मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने आयरन मैन जैसा खिताब भी अपने नाम किया हुआ है। मिलिंद सोशल मीडिया पर वर्कआउट के वीडियो और फोटो डालते रहते हैं। इनके चलते वे काफी सुर्खियों में भी रहते हैं। कुछ दिन पहले गोवा के बीच पर न्यूड फोटोशूट के कारण वे चर्चा का विषय बन गए थे। अब एक बार फिर से वे चर्चा का केंद्र बन गए हैं।

इस बार उनकी पत्नी अंकिता कोंवर की एक फोटो के कारण वे फैंस से वाहवाही लूट रहे हैं। इस फोटो में वे अंकिता के साथ माउंट एवरेस्ट पर रेस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। अंकिता और मिलिंद फिलहाल पश्चिम बंगाल की दूसरी सबसे ऊंची चोटी पर नजर आए। उन्होंने गोवा ट्रिप के बाद ट्रेकिंग के लिए दार्जिलिंग चुना।

माउंट एवरेस्ट पर मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ बिता रहे समय, देंखे फोटोज | banner baca2adafc2e8a3fa57e4a8428f8646f
माउंट एवरेस्ट पर मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ बिता रहे समय, देंखे फोटोज 7

अंकिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जो माउंट एवरेस्ट की। इस तस्वीर में अंकिता का सिर मिलिंद के कन्धों पर हैं, वहीं दोनों सामने के दृश्य में डूबे हुए नजर आ रहें हैं। आप तस्वीर में देख सकते हैं उनके आस-पास खूबसूरत वादियां भी हैं और इस पल का वो पूरा लुत्फ उठा रहे हैं।

माउंट एवरेस्ट पर मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ बिता रहे समय, देंखे फोटोज | milind ankita
माउंट एवरेस्ट पर मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ बिता रहे समय, देंखे फोटोज 8

अंकिता ने इन फोटो के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- माउंट एवरेस्ट और कंचनजंगा चुपचाप सुनहरा होता जा रहा है और मेरे लंग्स थोड़े हांफ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मिलिंद और अंकिता दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और वे अपनी फिटनेस और अन्य फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते ही रहते हैं। मिलिंद ने वर्ष 2018 में अपने से 26 साल छोटी अंकिता से दूसरी शादी की थी।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button