राजनीति खबरें

जम्मू-कश्मीरः जैश ए मोहम्मद के 4 आतंकी ढेर, ट्रक में छिपकर कर रहे थे घुसपैठ

आम मत | श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर के नागरोटा में सेना और बीएसएफ की संयुक्त टीम ने जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन के चार आतंकियों को मार गिराया। ये चारों आतंकी गोला-बारूद और हथियार के साथ एक ट्रक में छिपकर आ रहे थे। नागरोटा चेकपोस्ट पर जब ट्रक को जांच के लिए रोका गया तो चावल की बोरियों के पीछे छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। ट्रक से उतर कर आतंकी जंगलों की ओर भाग गए।

सुरक्षा बलों ने उनका पीछा किया और तीन घंटे की मुठभेड़ में चारों आतंकियों को मार गिराया। गोलीबारी में गोला-बारूद होने के कारण ट्रक में आग लग गई। आतंकियों का डीडीसी चुनाव में गड़बड़ी पैदा करने का इऱादा था। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है। एनकाउंटर के दौरान जम्मू श्रीनगर हाइवे को बंद कर दिया गया था। इस दौरान लंबा जाम लगा रहा।

जम्मू-कश्मीरः जैश ए मोहम्मद के 4 आतंकी ढेर, ट्रक में छिपकर कर रहे थे घुसपैठ | terrorist killed
जम्मू-कश्मीरः जैश ए मोहम्मद के 4 आतंकी ढेर, ट्रक में छिपकर कर रहे थे घुसपैठ 7

आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी आतंकी घुसपैठ करना चाहते हैं। तुरंत सभी नाकों को अलर्ट कर दिया गया। नाकों पर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान मौजूद थे। इस दौरान जब ट्रक रोका गया तो ड्राइवर उतर कर फरार हो गया। शक होने पर ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी, फिर भागने लगे। मुठभेड़ में चारों आतंकी मारे गए। इस दौरान दो कॉन्स्टेबल भी घायल हो गए।

फिलहाल आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है। आतंकियों से 11 एके-47 राइफल, 3 पिस्तौल, 29 ग्रेनेड, 6 UBGL ग्रेनेड, मोबाइल फोन, और अन्य कई सारे उपकरण बरामद किए गए।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button