एंटरटेनमेंट

सालार Movie Review: अद्भुत कहानी, धमाकेदार एक्शन और प्रभास की शानदार प्रस्तुति

Salaar Movie Review
  • स्टार कास्ट: प्रभास, श्रुति हसन, जगपति बाबू, और प्रकाश राज
  • डायरेक्शन: प्रशांत नील
  • रैटिंग: 4 स्टार

दिल को धड़का देने वाला एक्शन और सांसें रोक देने वाला सस्पेंस – क्या “सालार” है बाजीगर? इस फिल्म की समीक्षा के लिए अपनी कमर कस लें!

नमस्कार पाठकों, क्या आप तैयार हैं एक ऐसे सिनेमाई सफर पर जाने के लिए, जो आपके दिल की धड़कनों को बढ़ा देगा और सस्पेंस की चादर को ओढ़ा देगा? “सालार मूवी” आ चुकी है, वो धमाकेदार फिल्म जिसने प्रभास के एक्शन से दर्शकों के सीने तान दिए हैं! हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है, और इसलिए हम भी आपके लिए लाए हैं इसका पूरा पोस्टमार्टम! आइए जानते हैं कि क्या “सालार” वाकई उम्मीदों पर खरी उतर रही है या सिर्फ हवा-हवाई है? रोमांस की चटपटी मिठास, एक्शन का हाई-वोल्टेज तूफान और थ्रिलर का ऐसा जाल जो आपको अपनी सीट से चिपका दे, तो आइए मिलकर खंगालते हैं “सालार मूवी” के गहन रहस्यों को!

सालार फिल्म वास्तव में रोमांचक है और इसमें बहुत सारे शानदार एक्शन दृश्य हैं। यह फिल्म एक्शन को बिल्कुल एक नए स्तर पर ले जाती है! सालार नाम की एक नई फिल्म बहुत लोकप्रिय हो गई है क्योंकि इसमें बहुत रोमांचक एक्शन, प्यार और रहस्य है। इस फिल्म में मुख्य अभिनेता प्रभास की जबरदस्त एक्टिंग के लिए खूब तारीफ हो रही है. इस आर्टिकल में हम सालार मूवी के बारे में बात करेंगे और आपको बताएंगे कि हम इसके बारे में क्या सोचते हैं।

Salaar Movie: फिल्म की कहानी ने लोगों को काफी इमोशनल कर दिया और प्रभास के एक्शन ने लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर दीं. प्रभास की नई फिल्म सालार रिलीज हो चुकी है और लोगों को यह काफी पसंद आ रही है। कहानी वाकई बहुत अच्छी है और दर्शकों को इसे देखने में बहुत मजा आया। प्रभास ने अपने किरदार में कमाल का काम किया और एक्शन सीन्स को रोमांचक बना दिया।

सालार मूवी (Salaar Movie): एक्शन का धमाकेदार लेवल !
सालार Movie Review: अद्भुत कहानी, धमाकेदार एक्शन और प्रभास की शानदार प्रस्तुति 6

सालार: प्रभास के एक्शन से दर्शकों की धड़कनें बढ़ीं, कहानी ने दिल को छुआ

Salaar Movie: एक्शन का धमाकेदार लेवल !

प्रभास की आज रिलीज हुई हिंदी फिल्म सालार ने अपने जबरदस्त एक्शन, रोमांस और थ्रिलर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में प्रभास ने मुख्य भूमिका निभाई हैं, इस फिल्म में प्रभास को उनके एक्शन से भरपूर अभिनय के लिए काफी सराहना मिल रही हैं। इस लेख में हम सालार फिल्म पर विस्तार से चर्चा करेंगे और फिल्म की समीक्षा करेंगे।

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार आखिरकार रिलीज हो गई है और इसने दर्शकों को निराश नहीं किया हैं। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है और दर्शकों को अच्छा अनुभव देती है। प्रभास ने अपनी भूमिका में शानदार अभिनय किया हैं और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया हैं। उन्होंने एक्शन दृश्यों में जान फूंक दी हैं और अपना किरदार पूरी ईमानदारी से निभाया हैं।

सालार मूवी: फिल्म की कहानी दर्शकों के दिल को छू जाती है और प्रभास की एक्टिंग दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं।

अद्भुत कहानी और लोगों की प्रतिक्रिया

सालार मूवी की कहानी बेहद दिलचस्प है और दर्शकों को अद्भुत अनुभव प्रदान करती है । इस फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी काफी सराहनीय है. उन्होंने प्रभास के एक्शन सीन्स की काफी तारीफ की है और कहा है कि उन्होंने अपना रोल काफी प्रभावी ढंग से निभाया है। सालार के धमाकेदार एक्शन सीन्स ने दर्शकों को दीवाना बना दिया हैं।

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार आखिरकार रिलीज हो गई है और इसने दर्शकों को निराश नहीं किया है । फिल्म के एक्शन सीन काफी धमाकेदार हैं और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। प्रभास ने अपने एक्शन सीन्स में जान डाल दी है और उन्हें पूरे जोश के साथ निभाया है । फिल्म के एक्शन सीन हकीकत से भरपूर हैं. इन सीन्स को करने के लिए प्रभास ने काफी मेहनत की है और ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि ये सीन्स इतने प्रभावशाली हैं। फिल्म के एक्शन सीन्स देखकर दर्शकों को कमाल का अहसास होता है। इन सीन्स में उन्हें प्रभास की मेहनत और लगन साफ़ नजर आ रही है।

सालार एक ऐसी फिल्म है जिसके एक्शन सीन्स में दर्शकों को भरपूर मजा आएगा। अगर आप एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं तो सालार एक अच्छा विकल्प है । प्रभास का धमाकेदार एक्शन और खास परफॉर्मेंस सालार फिल्म में दर्शकों को धमाकेदार एक्शन सीन देखने को मिलते हैं । प्रभास की एक्शन से भरपूर परफॉर्मेंस ने लोगों को न केवल अपने बोल्ड सीन्स से बल्कि अपनी वास्तविकता और दक्षता से प्रभावित किया है ।

सालार: प्रभास की एक शानदार प्रस्तुति

सालार मूवी में प्रभास ने अपनी अदाकारी की शानदार प्रस्तुति की है। उनकी खासियत यह है कि वे अपनी भूमिका को बेहद ध्यान से निभाते हैं और दर्शकों को उनकी प्रदर्शन कला में खींचते हैं। वे अपनी एक्शन सीन्स में बेहद धांसू दिखते हैं और उनकी भूमिका को अद्भुत ढंग से प्रस्तुत करते हैं। सालार मूवी में प्रभास की यह प्रस्तुति दर्शकों को बहुत पसंद आई है और उन्होंने उन्हें बेहद तारीफ की है।

निष्कर्ष

सालार मूवी शानदार कहानी, धमाकेदार एक्शन और प्रभास की शानदार परफॉर्मेंस वाली एक बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म को देखकर दर्शकों को काफी मजा आएगा और वो प्रभास की परफॉर्मेंस की सराहना भी कर सकेंगे। फिल्म सालार में प्रभास की कहानी, एक्शन सीन और परफॉर्मेंस ने लोगों पर गहरी छाप छोड़ी हैं और उन्हें काफी सराहना मिली हैं। इसलिए, यदि आप एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देखना चाहते हैं, तो आपको “सालार मूवी” अवश्य देखनी चाहिए!

Salaar Movie Review: सत्ता के लिए घमासान और दोस्ती की कहानी है सालार

कहानी:

देवा, मां के साथ असम के तिनसुकिया में शांति से जी रहा था। आध्या को बचाने और मां के आदेश पर वह फिर से हथियार उठाता है। इस सबमें वह एक ऐसे सील लगे ट्रक को रोकता है, जिसके रूकने पर बवाल होना ही था। ये सील उसके जिगरी दोस्त वर्धा के साम्राज्य खानसार की थी। वर्धा उसकी मौत का फरमान जारी करता है।

बिलाल जोकि देवा का ही साथी है और आध्या को अपनी गाड़ी से ले जा रहा है। उसे बताता है कि जिस सील की बात सभी कर रहे थे, वह सील खुद देवा ने ही बनाई थी। खानसार का किंग वर्धाराजा मन्नार और देवा जिगरी दोस्त थे और एक-दूसरे पर जान लुटाते थे। वर्धा से पहले उसके पिता राजा मन्नार खानसार पर राज करते थे। वह बताता है कि खानसार पर आजादी से सैकड़ों साल पहले खानसार में तीन कबीले मिलकर रहते हैं।

मन्नार कबीले का शिव मन्नार 1947 में आजादी मिलने के दौरान दोनों में से किसी भी देश में शामिल होने से मना कर देता है और खानसार को इन दोनों से अलग होने की घोषणा करता है। इसके बाद वह सभी कबीलों का सरदार बन खानसार की ताकत और पैसा बढ़ाना शुरू करता है।

भारत में सभी ब्लैक कामों में खानसार का हिस्सा तय था। ऐसा ना करने का परिणाम जान देकर चुकाना पड़ता था। शिव मन्नार की मौत के बाद जैसा कि पहले तय हुआ था शौर्यांगन कबीले के सरदार का नंबर खानसार का राजा बनने का आता, लेकिन शिव मन्नार का बेटा राजा मन्नार उर्फ कर्ता खुद राजा बनना चाहता था। इसलिए एक रात वह शौर्यांगनों पर सोते समय हमला करवा देता है और उनके कबीले के हर व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया जाता है। हालांकि, इनमें से कुछ बच भी जाते हैं।

सालों बाद जब राजा मन्नार के तीन बच्चे रुद्रा, राधारामा और वर्धा बड़े हो जाते हैं। रुद्रा और राधा सगे भाई-बहन हैं, वर्धा इनका सौतेला भाई है, जिससे ये दोनों नफरत करते हैं। कर्ता वर्धा को उत्तराधिकारी बनाने की बात कहते हैं और बाहर से लौटने पर उसका राजतिलक करवाने की घोषणा करते हैं।

कर्ता के बाहर जाने के बाद उसके मंत्री, रिश्तेदार और सलाहकार साजिश रचने लगते हैं। कर्ता जाने से पहले राधा को सब संभालने की कहकर जाता है। साजिशों के बीच खून-खराबा होने पर राधा सीजफायर की घोषणा करती है, जिसे उसका भाई और कर्ता का मंत्री रुद्रा चैलेंज करता देता है। इस पर ९ दिन बाद वोटिंग होनी थी कि सीजफायर रहेगा या नहीं। सभी मंत्री अपनी शक्तियां बढ़ाने के लिए विदेशों से खूनी दरिंदों को बुलाकर अपनी फौज खड़ी करने लग जाते हैं, जिससे कि सीजफायर के खिलाफ नतीजा आने पर वे पूरी ताकत के साथ अपने दुश्मन या कर्ता पर हमला कर सकें।

वहीं, वर्धा जो बचपन में देवा और उसकी मां को बचाने के लिए अपने पिता से मिले एक भूभाग के अधिपति के प्रतीक का कड़ा उन लोगों को दे देता है, जिनसे उन्हें खतरा था। जाते समय देवा उससे वादा करके जाता है कि जब भी वह बुलाएगा वह आ जाएगा। वर्धा अपनी ताकत बढ़ाने के लिए देवा, जिसे उसने बचपन में सालार का नाम दिया था को वापस खानसार ले आता है। यहां सीजफायर के दौरान ही देवा एक मंत्री और उसके बेटे को मौत के घाट उतार देता है। इधर, वोटिंग वाले दिन वर्धा सीजफायर खत्म करने के पक्ष में वोट देकर शुरू कर देता है महासंग्राम।…

थीम:

केजीएफ की ही तरह निर्देशक प्रशांत नील ने फिर से ऐसे वल्र्ड की रचना की है, जिसका खौफ हमारे देश के प्रशासन तक पर है। खानसार नामक इस साम्राज्य के पास अपनी फौज, अत्याधुनिक हथियार व बेहिसाब दौलत है। गद्दी पाने के लिए अंदरूनी क्लेश चल रहे हैं। जिगरी दोस्तों के दुश्मन बनने की भी कहानी है सालार।

एक्टिंग:

प्रभास और पृथ्वीराज की एक्टिंग शानदार रही। श्रुति हासन की ठीक रही। छोटे रोल में भी जगपति बाबू दमदार नजर आए। इश्वरी राव ने भी अच्छा अभिनय किया।

स्टार- 4 स्टार


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. AAMMAT.in पर विस्तार से पढ़ें बॉलीवुड की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Salaar Movie Review

Story - 4
Direction - 3.5
Acting - 3.5
Action - 4
Editing - 4

3.8

User Rating: 3.1 ( 1 votes)

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button