एंटरटेनमेंट

डीजे-निखिल को फिर चैलेंज करता असुर, असुर-2 की स्ट्रीमिंग शुरू,

Asur Season 2: यूं तो हर महीनेे एक से बढ़कर एक फिल्म और वेबसीरीज रिलीज होती रहती है, लेकिन कुछ ही ऐसी सीरीज होती हैं, जो दर्शकों में अपनी छाप छोडऩे में कामयाब रहती हैं।

Asur Season 2 Streaming Start over OTT

इन्हीं में से एक है असुर, जिसकी स्टोरी लाइन और प्रेजेंटेशन बेहद शानदार था। इस कारण यह वेब सीरीज लोगों ही नहीं क्रिटिक को भी पसंद आई। इसी कारण इसे आइएमडीबी ने ८.४ रेटिंग दी। इस वेब सीरीज का अगले पार्ट के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है।

एक बार फिर धनंजय राजपूत और निखिल नायर आपके सामने आ गए है, शुभ जोशी यानी असुर को पकडऩे के लिए। एक जून से असुर-२ की स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर शुरू हो चुकी है।

Asur 2 Web Series: पहले दो दिन यानी १ और २ जून को इसके तीन पार्ट रिलीज किए गए हैं। सीरीज (Asur Series) में कुल ८ पार्ट हैं, जिनकी स्ट्रीमिंग ७ जून तक पूरी होगी। कहानी पहले तीन पार्ट में सस्पेंडेट धनंजय को हिमाचल के एक बौद्ध मठ में दिखाया गया है। वहीं, निखिल बेटी की मौत (पहले पार्ट के अंत में जिसकी मौत हो जाती है) के बाद से डिप्रेशन का शिकार हो चुका है और जॉब से भी छुट्टी पर है।

इधर, असुर फिर से पुलिस और प्रशासन को चुनौती देता है। इस बार वह इंटरनेट, रेडियो और टीवी फ्रिकेंवेंसी को हैक करता है और खुली तीन अलग-अलग शहरों में तीन लोगों को मारने की धमकी देता है। इसके बाद दिल्ली, बेंगलूरु और मुंबई में तीन लोगों की मौत को लाइव दिखाया जाता है। इस बार एंटी टेररिस्ट फोर्स केस को टेकओवर कर लेती है।

वहीं, निखिल की पत्नी नैना, धनंजय से मिलती है और उसे अपना साथ देने के लिए कहती है। डीजे यानी धनंजय पहले तो उसे मना करता है, लेकिन बाद में असुर को पकडऩे और रोकने के लिए हां बोल देता है।

Asur Web Series Season 2,
Asur Season 2 Web Series,
Asur Season 2 Streaming,
डीजे-निखिल को फिर चैलेंज करता असुर, असुर-2 की स्ट्रीमिंग शुरू, 8

डीजे हमेशा से एथिक्स से हटकर चलता है और इस बार वह पहले से भी ज्यादा खतरनाक बन चुका है। वह असुर को पकडऩे के लिए असुर को चोट पहुंचाने की ठानता है और उसका साथ देने वाली एक महिला, जोकि निखिल की बेटी की कातिल होती है, उसे मार देता है। वहीं, निखिल हमेशा से एथिक्स पर रहता है और वह इसी पर चलने पर जोर देता है। आगे देखना रोचक होगा कि क्या एक बार फिर शुभ इन दोनों के हाथ से बच निकलता है या इस बार डीजे और निखिल उस पर भारी पड़ते हैं।

सीरीज (Asur S 2 Web Series) के अगले पार्ट में और क्या-क्या घटित होगा, ये पाट्र्स की स्ट्रीमिंग लाइव होने पर ही पता चलता जाएगा। एक्टिंग सीरीज में डीजे के किरदार में अरशद वारसी काफी जमे थे। वहीं, डिप्रेशन के शिकार पिता और सीबीआइ के फॉरेंसिक एक्सपर्ट निखिल नायर के रूप में बरुण सोबती ने भी अच्छा काम किया है।

अनुप्रिया गोयनका, मियांग चेंग, विशेष बंसल, रिद्धी डोगरा, अमय वाग, गौरव अरोड़ा ने भी अपने किरदारों से पूरा न्याय किया है।

Asur Cast Season 2: कास्ट

  1. धनंजय राजपूत- अरशद वारसी
  2. निखिल नायर- बरुण सोबती
  3. नुसरत सईद- रिद्धी डोगरा
  4. नैना नायर- अनुप्रिया गोयनका
  5. रसूल शेख- अमय वाघ
  6. केसर भारद्वाज- गौरव अरोड़ा

डीजे-निखिल को फिर चैलेंज करता असुर, असुर-2 की स्ट्रीमिंग शुरू, | google news follow aammat india

नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें
Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button