एंटरटेनमेंट

सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग सादे समारोह में की शादी

आम मत | नई दिल्ली

सिंगर नेहा कक्कड़ ने शनिवार को सादे समारोह में रोहनप्रीत से शादी कर ली। दिल्ली में उनका पारंपरिक आनंद कारज समारोह हुआ। शादी में दोनों परिवारों के अलावा कुछ चुनिंदा दोस्त ही उपस्थित रहे। सूत्रों के अनुसार, रोहन और नेहा का पंजाब में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। हालांकि, नेहा और उनके परिवार ने शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

शनिवार दोपहर नेहा ने रोहन के साथ मेहंदी की फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मेहंदी लगाऊंगी मैं सजना के नाम की।” इसमें वे अनीता डोगरा का लहंगा पहने नजर आई थीं। इससे पहले शुक्रवार को सिंगर ने हल्दी की फोटो भी साझा की थीं।

उल्लेखनीय है कि इस महीने के शुरुआत से ही दोनों के शादी की खबर चल रही थी। इसके बाद 9 अक्टूबर को नेहा ने रोहनप्रीत से रिश्ते में होने की पुष्टि की। नेहा ने रोहन के साथ एक फोटो शेयर कर कैप्शन में तुम मेरे हो लिखा था। इस रोहनने बाबू आई लव यू सो मच, मेरी जान लिखते हुए यह भी लिखा था कि मैं सिर्फ तुम्हारा हूं, मेरी जिंदगी।

नेहा-रोहन को डेट करते ज्यादा समय नहीं हुआ है। दोनों कुछ महीने पहले नेहा के सॉन्ग आजा चल व्याह करवाएं के सेट पर हुई थी। रोहनप्रीत 2019 में इंडियाज राइजिंग स्टार और मुझसे शादी करोगे रियलिटी शोज में बतौर प्रतिभागी दिख चुके हैं।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button