एंटरटेनमेंट

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने फुटबॉलर एबन से तोड़ा रिश्ता

आम मत | मुंबई

अपने बोल्ड लुक के लिए प्रसिद्ध और अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने फुटबॉलर एबन हैम्स से रिलेशनशिप खत्म कर ली। कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए खुद इसकी जानकारी दी। कृष्णा और एबन लिव इन रिलेशनशिप में थे।

एबन से रिलेशन खत्म होने का खुलासा करते हुए कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा-आप सभी फैंस क्लब काफी क्यूट हो, लेकिन प्लीज़ एबन के साथ मेरी फोटो एडिट कर के मुझे टैग करना बंद कर दो। अब हम साथ नहीं हैं। मैं आपको ये सब इसलिए बता रही हूं क्योंकि हमारा रिलेशनशिप पब्लिक था।ब्रेकअप होने के बाद कृष्णा ने अपने एकाउंट से एबन की सारी फोटोज डिलीट कर दी।

इससे पहले भी कृष्णा श्रॉफ और एबन हैम्स के बीच ब्रेकअप की ख़बरें आई थी, लेकिन बाद में कृष्णा ने अपने इंस्टा एकाउंट पर हैम्स के साथ फोटोज शेयर कर ब्रेकअप की खबरों को अफवाह में बदल दिया था। इंस्टाग्राम पर लाइव आकर एबन हैम्स ने बताया था कि वो और कृष्णा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इस विषय पर दोनों ने अपनी सहमति जता दी है। साथ ही उन्होंने बताया था कि आस्ट्रेलिया जाने के बाद कृष्णा उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी। बता दें कि सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल को खूब पसंद करते थे।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button