खेलप्रमुख खबरें

संन्यास से वापसी लेंगे युवराज सिंह, BCCI अध्यक्ष गांगुली को लिखा पत्र

आम मत | मुंबई

युवराज सिंह के फैंस के लिए बुधवार का दिन खुशियों भरा रहा। विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में माने जाने वाले युवराज सिंह ने संन्यास से वापसी लेने का फैसला लिया है। उन्होंने यह फैसला पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) के अनुरोध पर किया। युवराज ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस लेकर पत्र भी लिखा।

पीसीए सचिव पुनीत बाली ने युवराज से संन्यास से वापसी करने की पेशकश की थी। युवराज ने कहा, ‘शुरू में मैं इस पेशकश को स्वीकार करने के बारे में निश्चित नहीं था। उन्होंने कहा, ‘मैं घरेलू क्रिकेट खेलना बंद कर चुका था, हालांकि मैं दुनियाभर में अन्य घरेलू फ्रेंचाइजी लीग में खेलना जारी रखना चाहता था, अगर मुझे बीसीसीआई से अनुमति मिल जाती। मैंने इस पर काफी सोच विचार किया, करीब से 3-4 हफ्तों तक और यह लगभग ऐसा ही था कि अंत में मुझे सोचा समझा फैसला लेने की जरूरत नहीं थी।

BCCI के नियम बन सकते हैं युवराज की राह का रोड़ा

बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने कहा कि मामले में अंतिम फैसले का हक बोर्ड के पास है, लेकिन इसमें सबसे बड़ी बाधा बीसीसीआई के नियम हैं। युवराज को ना सिर्फ वन-टाइम बेनिफिट का लाभ मिल चुका है बल्कि वो जून 2019 में रिटायर होने के बाद से पेंशन भी ले रहे हैं। 

खेल से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें
आम मत

[newsletter_form type=”minimal” lists=”undefined” button_color=”undefined”]

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button