Newsखेलप्रमुख खबरें

WPL 2023 Opening Ceremony: कियारा आडवाणी, कृति सेनन, एपी ढिल्लों ने स्टेज पर लगा दी आग

महिला प्रीमियर लीग उद्घाटन समारोह की मुख्य विशेषताएं: WPL २०२३ की ओपनिंग सेरेमनी के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी, कृति सनोन और पंजाबी गायक और रैपर एपी ढिल्लों ने अपने प्रदर्शन के साथ मंच पर धमाल मचा दिया।

आममत | मुम्बई

WPL 2023 Opening Ceremony Highlights

महिला प्रीमियर लीग उद्घाटन समारोह की मुख्य विशेषताएं: बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी, कृति सनोन और पंजाबी गायक और रैपर एपी ढिल्लों ने अपने प्रदर्शन से महिला प्रीमियर लीग के मंच पर धमाल मचा दिया। मेजबान मंदिरा बेदी ने डब्ल्यूपीएल के ऐतिहासिक संस्करण से पहले समारोह की शुरुआत की।

WPL 2023 Opening Ceremony: कियारा आडवाणी, कृति सेनन, एपी ढिल्लों ने स्टेज पर लगा दी आग
WPL 2023 Opening Ceremony: कियारा आडवाणी, कृति सेनन, एपी ढिल्लों ने स्टेज पर लगा दी आग 8

कियारा आडवाणी ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपने प्रभावशाली नृत्य प्रदर्शन के साथ मंच पर कदम रखा, इससे पहले कृति सनोन ने एक और शानदार डांस शो पेश किया। एपी ढिल्लों ने तब अपने हिट गानों पर परफॉर्म किया, इससे पहले तीनों सितारे एक साथ मंच पर आए और ग्रैंड शो को शानदार तरीके से खत्म किया। इसके बाद सभी पांच टीमों के कप्तानों को मंच पर बुलाया गया और डब्ल्यूपीएल ट्रॉफी (Women’s Premier League Trophy) का अनावरण किया गया। टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना गुजरात जाइंट्स से है।

WPL 2023 Opening Ceremony: कियारा आडवाणी, कृति सेनन, एपी ढिल्लों ने स्टेज पर लगा दी आग

WPL Opening Ceremony: मंच पर ट्रॉफी का अनावरण!

इस समय ट्रॉफी का अनावरण किया जा रहा है और मंच पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और अन्य अधिकारियों के साथ टीम के सभी पांच कप्तान मौजूद हैं।

WPL Opening Ceremony: मंच पर एपी डिलन!

काले रंग के कपड़े पहने, एपी डिलन ‘ब्राउन मुंडे’ गाने के साथ केंद्र में हैं। ढिल्लों के हिट गाने जैसे ‘केहंदी हुंडी सी’ और ‘ए मुंडे पागल ने सारे’ पर परफॉर्म किया। दर्शकों की भीड़ अपनी पूरी ताकत से गायक को चीयर कर रही है।

WPL Opening Ceremony: यह कृति सनोन के डांस परफॉर्मेंस का समय है!

कियारा आडवाणी के एक अद्भुत नृत्य प्रदर्शन के बाद, कृति सनोन ‘चक दे इंडिया’ गीत के साथ मंच पर हैं। वह मंच पर जाते समय एक झंडा लहराती हैं। ‘कोका कोला’ और ‘ठुमकेश्वरी’ जैसे गानों पर भी परफॉर्म करती हैं।

WPL Opening Ceremony: कियारा आडवाणी ने लिया सेंटर स्टेज!

होस्ट मंदिरा बेदी के बाद कियारा आडवाणी ने अपने शानदार डांस से सेंटर स्टेज ले लिया है। उन्होंने पिंक कलर की क्यूट ड्रेस पहनी है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button