क्षेत्रीय खबरें

बांसवाड़ाः 11केवी का तार टूटकर स्कूटी पर गिरा, महिला की जिंदा जलने से मौत

आम मत | जयपुर / बांसवाड़ा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के नोगामा में दर्दनाक हादसा हुआ। स्कूल जा रही एक टीचर पर 11KV की बिजली की लाइन गिर गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ। टीचर नीलम पाटीदार नदी के करीब से गुजर रही थीं, तभी ऊपर से गिरा बिजली का तार स्कूटी से चिपक गया।

घटना से कुछ देर पहले ही इलाके में बारिश हुई थी। इससे सड़क गीली थीं और लोगों ने करीब जाकर महिला को बचाने की हिम्मत नहीं की। मृतक बागीदोरा की रहने वाली थी और प्राइमरी स्कूल में टीचर थी। इसी मार्च में उनकी नौकरी के दो साल पूरे हुए थे। उनके पति उदयपुर में नौकरी करते हैं। उनका 5 साल का एक बेटा है।

बांसवाड़ाः 11केवी का तार टूटकर स्कूटी पर गिरा, महिला की जिंदा जलने से मौत | neelam patidar
मृत टीचर नीलम पाटीदार

नीलम की सास की मौत भी कुछ इसी तरह हुई थी। वो किसी के साथ बाइक पर जा रही थीं, तब उनके ऊपर बंदर कूद गया था। इस हादसे में उनकी मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने महिला के परिजन को घटना की सूचना दी और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बिजली विभाग को कॉल किया था।

करीब 20 मिनट बाद लाइट बंद की गई। घटना से आसपास के लोगों में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि लाइन के तार जर्जर हो चुके हैं। विभाग मरम्मत का काम भी नहीं करता है। 6 महीने पहले भी बिजली का तार गिरने से दो पशुओं की मौत हो गई थी।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button