Upcoming Bike: सड़कों पर फिर दौड़ती दिखाई देगी Yezdi, जल्द होने जा रही है लॉन्च

Upcoming Bike
Page Visited: 312
0 0
Read Time:3 Minute, 11 Second

आम मत | नई दिल्ली

Upcoming Bike: Mahindra के मालिकाना हक वाली Classic Legends भारतीय बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए नए मॉडल्स पेश करने की तैयारी में है। कंपनी ने साल 2018 के आखिर में जावा कंपनी को पुनर्जीवित किया था। मौजूदा समय में कंपनी भारत में अपनी तीन मोटरसाइकिलें – Jawa Classic , Jawa 42 और Jawa Perak बेचती है। Yezdi एक नामचीन और लोकप्रिय ब्रांड में शुमार रहा है। बाइक प्रेमियों में इस मोटरसाइकिल के लिए दीवानगी आज भी देखी जा सकती है।

Upcoming Bike: बाइक्स लवर के उत्साह का अंदाजा लगाते हुए Classic Legends ने नवंबर 2018 में एलान किया था कि वह Yezdi की वापसी पर काम कर रही है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक Yezdi अपनी नई बाइक Roadking को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। क्लासिक लीजेंड्स आइकॉनिक Yezdi के साथ-साथ BSA मोटरसाइकिलों को भी पुनर्जीवित करेगी। Yezdi को भारत में पेश किया जाएगा, वहीं BSA मोटरसाइकिल के तहत नए मॉडलों को पहले यूरोप के बाजार में उतारा जाएगा।
कब होगी लॉन्च

इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है Yezdi

Upcoming Bike: क्लासिक लीजेंड्स कथित तौर पर इस साल के आखिर तक Yezdi की नई बाइक को पेश कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है। लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि Yezdi Roadking को दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस समय एक स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल की लगातार टेस्टिंग कर रही है, जो भारतीय बाजार में पहली Yezdi बाइक हो सकती है। 

कंपनी ने रोडकिंग नाम के लिए किया है आवेदन

Upcoming Bike: क्लासिक लीजेंड्स ने हाल ही में Roadking नाम से ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है। इसके साथ ही कंपनी ने yezdiroadking नाम से इंटरनेट URL के ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है। बताया जा रहा है कि ये एक स्क्रैंबलर बाइक होगी। गौरतलब है कि इस साल मार्च के महीने में पुणे-नासिक हाइवे पर इस मोटरसाइकिल के प्रोटोटाइप को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। इसमें सर्कूलर हेडलैंप के साथ फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और रियर में शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन देखा गया था। इसके साथ ही बाइक को स्पोक व्हील्स के साथ डुअल परपज टायर के साथ देखा गया था। 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement