अपराधप्रमुख खबरें

ड्रग्स केस रिया ने पूछताछ में लिया था सारा अली और रकुलप्रीत का भी नाम

आम मत | नई दिल्ली

सुशांत केस के ड्रग एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का नाम लिया था। रिया-शौविक की वॉट्सऐप चैट से भी इसका खुलासा हुआ। एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के निशाने पर अब सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा है। इन तीनों के नाम भी रिया ने पूछताछ के दौरान लिए थे।

रिया ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे बयान में विशेषतौर पर इन तीनों का नाम लिया था। रिपोर्ट में कहा गया कि एनसीबी अब फिल्म इंडस्ट्री के उन एक्टर पर फंदा कसने वाली है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। पहले कई खबरें आईं थी कि रिया ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लिए हैं और एनसीबी उन्हें समन भेजेगी। लिस्ट में बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज हैं, जिनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस और अन्य शामिल हैं।

ड्रग्स केस रिया ने पूछताछ में लिया था सारा अली और रकुलप्रीत का भी नाम | rhea simon
रिया चक्रवर्ती के साथ फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सारा का नाम थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था, जब वह सुशांत के साथ गईं थी। वही, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम रिया की व्हाट्सएप चैट ड्रग मामले में लिया गया था। इसके अलावा, रिया ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत का नाम लिया था। उल्लेखनीय है कि रिया की गिरफ्तारी वाले दिन यानी 8 सितंबर की दोपहर में खबरें थी कि एनसीबी बॉलीवुड के 25 सेलेब्रिटिज को जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button