Myntra: End of Reason Sale में चुन सकेंगे 9 लाख स्टाइल, 20-24 दिसंबर तक चलेगी सेल

Page Visited: 180
1 0
Read Time:5 Minute, 27 Second

आम मत | बेंगलुरु

देश का सबसे बहुप्रतीक्षित फैशन इवेंट, Myntra की एंड ऑफ़ रीज़न सेल (End of Reason Sale) 20 दिसंबर को लाइव होने वाली है। 20 से 24 दिसंबर तक चलने वाली इस सेल में ग्राहक 3 हजार से अधिक ब्रांड्स के 9 लाख स्टाइल चुन सकेंगे। Myntra की End of Reason Sale का यह 13वां संस्करण है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें 4 मिलियन से भी ज्यादा ग्राहक शॉपिंग करेंगे।

Myntra End of Reason Sale 20 दिसंबर को लाइव

ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने को इस बार की सेल में पिछली बार की तुलना में 65 प्रतिशत अधिक ग्राहकों के ट्रैफिक के आने की उम्मीद है। कंपनी ने इस बार 40 मिलियन लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए सेल को सेट किया है। Myntra की End of Reason Sale में हर किसी के लिए ब्रांड, ऑफर, स्टॉक आदि सबकुछ होगा।

End of Reason Sale में ग्राहकों के लिए शाउट एंड अर्न (Shout & Earn) कार्यक्रम शुरू किया है। इसमें ग्राहक End of Reason Sale के बारे में अपने दोस्तों को इनवाइट और रेफर कर सकता है। उनके दोस्त के सेल में विजिट करने भर से उन्हें प्रति मित्र 150 रुपए तक का एक्स्ट्रा Discount मिलेगा।

ICICI और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पैमेंट करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं, सेल के दौरान खरीदारी करने वालों को Gaana Plus की 4 महीने की फ्री मेंबरशिप भी मिलेगी।

Myntra Winter Cloths Sale End of Reason Sale

बेस्ट प्राइज पर बड़े ब्रांड

सेल में ग्राहक W, Nike, Puma, Adidas, USPA, Levis, Marks & Spencer, Roadster, HRX, Mango, GAP, UCB, Tommy Hilfiger, Biba, Vero Moda, ONLY, AND, H&M, MAX, Pantaloons, Lifestyle, Mother Care, Smashbox and Glamglow आदि UCB, Tommy Hilfiger, Biba, Vero Moda, ONLY, AND, H&M, MAX, Pantaloons, Lifestyle, Mother Care, Smashbox and Glamglow आदि बड़े ब्रांडों से पसंदीदा होम डेकोर, फैशन वियर, एसेसरीज, ब्यूटी प्रोडक्ट्स बेस्ट प्राइज पर खरीद सकते हैं।

मध्यरात्रि 18-19 दिसंबर के बीच Early Access Offer

अपने लोयल्टी प्रोग्राम मेम्बर्स (Myntra Loyalty Program Members) को विशेष रूप से शुरुआती खरीद का आनंद देने के लिए Myntra मध्यरात्रि 18-19 दिसंबर के बीच Early Access offer शुरू कर रहा है। जबकि अन्य इस विकल्प का उपयोग 99 रुपये का शुल्क देकर कर सकते हैं।

चाहे सबसे बड़ा कैटलॉग आकार हो, सबसे बड़े ब्रांड, या सबसे बड़े प्राइस offers, End of Reason Sale देश की सबसे बड़ी फैशन सेल का आसानी से दावा कर सकता है।

ईओआरएस के वर्तमान संस्करण को आंकड़ो के मामले में सबसे बड़ा माना जा सकता है और इसमें Myntra के ग्राहकों के लिए सबसे बड़ी बचत सुनिश्चित करने के लिए अविश्वसनीय Price Offers (मूल्य प्रस्तावों) को सेट किया गया है। Myntra ने अपने ग्राहकों के लिए कई विशेष ऑफर दिए हैं।

Myntra ने End of Reason Sale (EORS) के दौरान ऑफर्स के लिए कई बैंकों के साथ करार किया है| ग्राहको को ICICI और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट के साथ उत्पादों पर 50-80% की छूट मिल सकती है। इसके अतिरिक्त, Gaana.com के साथ अपनी तरह के एक सहयोग में, EORS-13 के दौरान खरीदारी करने वाले सभी Myntra Loyalty Program members को Gaana Plus की चार महीने की सदस्यता बिल्कुल मुफ्त मिलेगी।

Myntra ने ब्रांडों के साथ साझेदारी में ‘Myntra-Mall ’ऐप भी लॉन्च किया है। लगभग 31 ब्रांड अपने ग्राहकों को इस End of Reason Sale से जोड़ने के लिए इस अग्रणी तकनीकी पहल का लाभ उठा रहे हैं।

EORS के इस संस्करण की प्रमुख श्रेणियां

फैशन, शीतकालीन वस्त्र, एथनिक वियर, पर्सनल केयर, एक्टिव वियर और स्पोर्ट्स वियर। हाल ही में संपन्न बिग फैशन फेस्टिवल के दौरान एथनिक वियर और ब्यूटी एंड पर्सनल केयर सहित इन श्रेणियों में से कुछ लोकप्रिय थीं, और Myntra को उम्मीद है कि आगामी ईओआरएस के दौरान भी यह जारी रहेगा।

उभरती हुई कुछ श्रेणियां जो 2X की वृद्धि की गवाह हैं, वे पर्सनल केयर, बच्चों के पहनने के वस्त्र, महिलाओं के इनरवियर और घड़ियाँ, और एवेंट्स और फंक्शन्स के दौरान पहनने वाली ड्रेससेस भी हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement