Mrs. Srilanka मंच पर बेज्जती, विनर की जगह रनर अप को पहनाया ताज, लीगल एक्शन लेगी विनर

Mrs. Srilanka
Page Visited: 127
0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

आम मत | कोलंबो / नई दिल्ली

Mrs. Srilanka: श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान विनर को लेकर स्टेज पर ही विवाद हो गया। मिसेज श्रीलंका का ताज पहनाने के बाद विजेता का नाम अचानक ही बदल दिया गया। इससे नाराज कंटेस्टेंट ने ऑर्गनाइजर टीम के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया। जानकारी के अनुसार, पहले पुष्पिका डी सिल्वा को मिसेज श्रीलंका (Mrs. Srilanka) का विजेता घोषित किया गया था। इसके तुरंत बाद 2019 की विजेता कैरोलिन जूरि ने डी सिल्वा के सिर ये ताज उतार लिया।

Mrs. Srilanka

कैरोलिन ने कहा कि डी सिल्वा एक तलाकशुदा महिला हैं और उन्हें गलत तरीके से विजेता बनाया गया है। कैरोलिन ने विनर क्राउन उतार कर रनर-अप को पहना दिया जिसके बाद डी सिल्वा रोते हुए स्टेज से नीचे आ गईं। कैरोलिन ने दर्शकों के सामने दावा किया कि ‘इस कॉन्टेस्ट का नियम है जिसमें तलाकशुदा महिलाएं हिस्सा नहीं ले सकती हैं। इसलिए मैं ये ताज दूसरे नंबर की विजेता को सौंप रहीं हूं।’

Mrs. Srilanka : जांच में गलत पाए गए कैरोलिन के दावे

Mrs. Srilanka

वहीं जांच के दौरान समारोह के आयोजकों ने कैरोलिन के इन दावों गलत पाया और कहा कि डी सिल्वा तलाकशुदा नहीं हैं। Mrs. Srilanka आयोजकों ने डी सिल्वा से इस पूरे घटनाक्रम के लिए माफी मांगी है। दरअसल डी सिल्वा अपने पति से अलग रहती हैं पर उनका तलाक नहीं हुआ है। डी सिल्वा का कहना है कि वो स्टेज पर हुई अपनी इस बेइज्जती के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी।

Mrs. Srilanka
सौजन्यः सभी फोटो पुष्पिका डीसिल्वा के फेसबुक पेज से

डी सिल्वा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि जबरदस्ती ताज उतारने के दौरान उनके सिर में चोट लग गई और उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement