अपराधप्रमुख खबरेंराष्ट्रीय खबरें

सुशांत केसः एम्स टीम के चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता बोले-क्लियर कट सुसाइड का मामला

आम मत | नई दिल्ली

सुशांत सिंह मामले में एम्स की टीम ने शनिवार को बड़ा खुलासा किया। सुशांत के विसरा की जांच कर रही फॉरेंसिक टीम के चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता ने एक चैनल को बताया कि ‘यह क्लियर कट खुदकुशी का मामला है। सुशांत का मर्डर नहीं हुआ था।’ हालांकि, सीबीआई की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले मुंबई के कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स को क्लीन चिट नहीं दी गई है।

सुशांत केसः एम्स टीम के चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता बोले-क्लियर कट सुसाइड का मामला | DR SUDHIR
सुशांत केसः एम्स टीम के चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता बोले-क्लियर कट सुसाइड का मामला 6

दरअसल, कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑटोप्सी की थी। इसके तरीके पर सवाल उठे थे। सुशांत के गले के निशान पर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था। यहां तक की मौत की टाइमिंग का भी जिक्र नहीं था। इसके बाद सीबीआई ने इसकी जांच एम्स से कराने का फैसला किया था।

उल्लेखनीय है कि 21 अगस्त को सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट की जांच के लिए डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में 5 डॉक्टरों की टीम का गठन किया गया था। टीम ने एक महीने से अधिक समय बाद 28 सितंबर को सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम को विसरा में किसी तरह का जहर नहीं मिला।

रिया के वकील मानशिंदे बोले- सत्यमेव जयते

एम्स की टीम की रिपोर्ट के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा हम सीबीआई के ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार कर रहे हैं। रिया की ओर से हम लगातार यही कहते आ रहे हैं कि सत्य को किसी भी स्थिति में बदला नहीं जा सकता। हम सिर्फ सत्य पर अडिग हैं, सत्यमेव जयते।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button