अपराधप्रमुख खबरें

शायद बहनों द्वारा दी गई दवाई से बिगड़ी सुशांत की मानसिक हालतः मुंबई पुलिस

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह मामले में मुंबई पुलिस ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मंगलवार को हलफनामा दायर किया। इसमें पुलिस ने कहा कि सुशांत की बहनों पर केस दर्ज करना उनका कर्तव्य था। पुलिस ने कहा कि रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत ने ‘अपराध होने का खुलासा’ किया है।

बांद्रा पुलिस के पुलिस निरीक्षक निखिल कापसे ने हलफनामे के साथ बयान दिया कि पुलिस किसी भी याचिकाकर्ता या मृतक की छवि को खराब नहीं कर रही है। हलफनामे में बीना जांच दवाइयों की Prescription का जिक्र है। मुंबई पुलिस ने कहा है कि ”शायद सुशांत की मानसिक हालत बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी।”

सुशांत की बहनों ने कथित धोखाधड़ी और भाई के लिए दवाइयों का फर्जी पर्चा बनाने को लेकर दर्ज प्राथमिकी खारिज करने का अनुरोध हाई कोर्ट में किया है। बांद्रा पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से शिकायत मिलने के बाद सितंबर में राजपूत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

हलफनामे में दावा किया गया कि शिकायतकर्ता (चक्रवर्ती) के अनुसार, याचिकाकर्ता ने दिल्ली के एक डॉक्टर की मदद से फर्जी मेडिकल पर्चा भेजा जिसमें राजपूत को घबराहट दूर करने वाली दवाइयां देने की बात की गई थी।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button