Flipkart: Big Saving Days Sale में स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं हैवी डिस्काउंट

Page Visited: 343
1 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

आम मत | नई दिल्ली

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों को एक बार हैवी डिस्काउंट्स दे रहा है। इस बार वह बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days Sale) लेकर आया है। इसमें कंपनी टीवी, लैपटॉप, स्मार्टफोन आदि पर आकर्षक ऑफर्स दे रही है। अगर आप नया फोन लेने का मन बना रहे हैं तो आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) की इस सेल के जरिए आकर्षक दामों पर उन स्मार्टफोन को भी खरीद सकते हैं, जो अभी तक आपके बजट से थोड़े बाहर जा रहे थे।

Flipkart Big Saving Days Sale

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days Sale) में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+ मोबाइल महज 54,999 रुपए में उपलब्ध है। वहीं, एक्सचेंज करने पर इस मोबाइल पर 13,200 रुपए तक का एडिशनल डिस्काउंट और मिल सकता है। सैमसंग का यह मोबाइल 79,999 रुपए में लॉन्च किया गया था।

OLYMPUS DIGITAL CAMERA

इसी तरह, मोटोरोला का मोटो वन फ्यूजन प्लस सिर्फ 15,249 रुपए में उपलब्थ है। हालांकि, एसबीआई कार्ड के ऑफर के बाद यह कीमत है। अगर आपके पास एसबीआई का कार्ड है तो मोटोरोला का ही एक अन्य स्मार्टफोन मोटो 5जी आपको 19,749 रुपए में मिल सकता है। गूगल का पिक्सल 4a 31,999 रुपए में फ्लिपकार्ट (Flipkart) की इस सेल में उपलब्ध है।

अगर एसबीआई बैंक का कार्ड है तो एडिशनल 13,200 रुपए तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। गेमिंग फोन आसुस ROG Phone 3 की बात करें तो फ्लिपकार्ट की सेल में इस पर 5 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। इसकी कीमत 44,999 रुपए रखी गई है। वहीं, iPhone XR को सेल में 47,900 रुपए की जगह 38,999 रुपए में उपलब्ध है।

Realme Narzo 20 Pro की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 13,999 रुपए में हो रही है। ये भी काफी अच्छी डील है। साथ ही Realme 6 की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 12,999 रुपए में की जा रही है।

Flipkart Big Saving Days Sale Heavy Discount on Mobile and Smartphone Accessories
FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE | 18 Dec – 22 Dec 2020
हमें खबरों को और बेहतर करने में मदद करें
*
*
*
*
Share
Previous post मोदी सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, बोले- पहले किसान का बेटा हूं
Next post शाह के दौरे से पहले सीएम ममता को लग रहे झटके, पार्टी से एक के बाद एक विधायक दे रहे इस्तीफे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement