Apple जल्द लॉन्च करेगी AirPods Pro Lite, पॉकेट फ्रेंडली होगी कीमत

Page Visited: 314
1 0
Read Time:2 Minute, 1 Second

आम मत | नई दिल्ली

Apple जल्द ही AirPods Pro Lite लॉन्च करने की तैयारी में दिख रही है। AirPods Pro Lite ट्रू वायरलेस इयऱफोन्स होंगे और इन्हें 2021 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक़ AirPods Pro Lite में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फ़ीचर नहीं दिया जाएगा। चूँकि इसका नाम AirPods Pro Lite बताया जा रहा है और इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन फ़ीचर भी नहीं होगा, ऐसे में इसकी क़ीमत कंपनी बजट में रख सकती है।

Apple AirPods Pro Lite के डिज़ाइन की बात करें को बताया जा रहा है कि ये देखने में AirPods Pro से मिलता जुलता ही लगेगा, और यहाँ भी AirPods जैसे हैप्टिक फ़ीडबैक बेस्ड कंट्रोल्स दिए जा सकते हैं. The Elec की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ऐपल AirPods Pro Lite को इसी साल लॉन्च करने वाला था। इसे किन्हीं कारणों से होल्ड पर रख दिया गया। वाइट वर्जन में इन इयर फ़िट दिया जाएगा, लेकिन AirPods Pro के मुक़ाबले इसमें कुछ फ़ीचर्स कम होंगे।

1500 रुपए से टीवीएस ट्रू वायरलेस इयरफोन्स की कीमत होती है शुरू

ग़ौरतलब है कि इन दिनों ट्रू वायरलेस इयरफोन्स का मार्केट तेज़ी से फल फूल रहा है। लगभग हर कंपनियाँ अब इस तरह के इयरफोन्स मार्केट में ले कर आ चुकी हैं। भारतीय मार्केट की बात करें तो इस वक़्त 1,500 रुपए से TWS ट्रू वायरलेस इयरफोन्स की शुरुआत हो रही है। ऐपल की बात करें Apple AirPods Pro को कंपनी ने पिछले साल 24,900 रुपए की क़ीमत के साथ लॉन्च किया था.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement