पोर्न वीडियो शूट करने के आरोप में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ दो दिन की पुलिस रिमांड पर

Page Visited: 201
1 0
Read Time:4 Minute, 19 Second

आम मत | मुंबई

मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वेबसीरीज ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया। गहना पर उनकी वेबसाइट (GV Studio) पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने के आरोप हैं। पुलिस ने रेड कर और पूछताछ के बाद यह कार्रवाई की। मुंबई पुलिस ने गहना को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे बुधवार तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया।

मामले में गहना के अलावा पुलिस ने यास्मीन बेग खान उर्फ़ रोवा, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर, मोहम्मद आसिफ और सैफी को गिरफ्तार किया है। शुरूआती जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि इस रैकेट के पीछे यास्मीन का दिमाग है। गंदे कारोबार का भंडाफोड़ करने वाले इंस्पेक्टर केदार पवार ने बताया कि वे विदेशी आईपी एड्रेस का इस्तेमाल कर हॉटहिट ऐप के जरिए वीडियो अपलोड कर रहे थे।

वेबसाइट के 4 लाख पेड सब्सक्राइबर हैं

पेड वेबसाइट के करीब 4 लाख सब्सक्राइबर हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें 3 ऐसे पीड़ितों की शिकायत मिली है, जिन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पोर्न वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मलाड के मढ़ द्वीप स्थित ग्रीन पार्क बंगलो में तलाशी ली।

87 पोर्न वीडियो शूट किए गहना ने

पुलिस के मुताबिक, गहना ने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपए का भुगतान करना होता है।

प्राइवेट मैसेज और वीडियो कॉल के ऑप्शन किए जाने वाले थे लॉन्च

छापमारी में गिरफ्तार किए गए लोग

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइटमैन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया। साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से हाई डेफिनिशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड, वीडियो क्लिप्स से भरा मेमोरी कार्ड और डायलॉग्स जब्त किए हैं।

15-20 हजार रुपए प्रति फिल्म एक्ट्रेस को होता था भुगतान

खबरों के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो स्ट्रगल कर रहीं एक्ट्रेस को काम का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट करवाती थी। इसके एवज में हर फिल्म के लिए 15 हजार से 20 हजार रुपए भुगतान करती थी। पुलिस को आरोपितों के सैकड़ों एक्स-रेटेड वीडियो मिले हैं। पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है। जिन पर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।

Share
Previous post हरियाणाः रोहतक में कार्यक्रम में एयर बैलून ने पकड़ी आग, पूर्व मंत्री सहित 6 लोग बाल-बाल बचे
Next post वैज्ञानिकों का दावा- चमौली में ग्लेशियर टूटने की नहीं, बल्कि इस वजह से हुई त्रासदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement