ड्रग कनेक्शन में दीपिका का नाम भी आया सामने, जया की मैनेजर से मांगी थी ड्रग्स

Page Visited: 254
1 0
Read Time:4 Minute, 48 Second

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह मामले में आए ड्रग्स कनेक्शन में लगातार बॉलीवुड के बड़े नाम भी सामने आ रहे हैं। अब टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम भी ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया है। इससे पहले श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया था। दो टीवी चैनलों (आजतक और रिपब्लिक) ने मामले में तीन साल पुरानी चैट के हवाले से दीपिका पादुकोण के भी ड्रग्स कनेक्शन होने का दावा किया है।

उल्लेखनीय है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक बाद एक गिरफ्तारी कर रही है। मामले में रिया, शोविक चक्रवर्ती के अलावा सैमुअल मिरांडा से पूछताछ हुई और गिरफ्तार भी किया गया। इनसे हु पूछताछ के बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नाम उजागर होने लगे। रिया ने रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम भी लिया।

सोमवार को हुई सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ

वहीं, एनसीबी ने समन देकर सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया। NCB की जांच में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई। जया से एनसीबी ने सोमवार को पूछताछ की। जया की Whatsapp चैट में इससे पहले श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था जो जया से सीबीडी ऑयल मांगती हुई दिखी थीं।

जया की मैनेजर करिश्मा को भेजा गया समन

NCB के एक बड़े अधिकारी के अनुसार, दीपिका का एक चैट भी मिला है जिसमें दीपिका जया की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा से बात कर रही हैं। मामले में अब करिश्मा को एनसीबी ने समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक जया और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ चैट्स मिले हैं।

लीगल टीम से सलाह ले रही हैं दीपिका

सूत्रों के अनुसार, इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण अपनी लीगल टीम से सलाह ले रही हैं और कहा जा रहा है कि वे आज रात ही अपना बयान जारी कर सकती है। दूसरी ओर, एनसीबी टीम मंगलवार को दीपिका की मैनेजेर करिश्मा प्रकाश, टैलेंट मैनेजर जया साहा को दोबारा और श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

जया से नम्रता शिरोडकर ने मांगी थी ड्रग्स

एनसीबी के हाथ लगी चैट में नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आ रहा है। इसमें N कोड नंबर वाली एक एक्ट्रेस ड्रग्स के बारे में पूछ रही है। दावा है कि ये एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का नंबर है। चैट में लिखा है कि तुमने मुझे प्रॉमिस किया था की मुझे अच्छा MD बॉम्बे में दोगी और हम साथ मे पार्टी करेंगे। फिर एक्ट्रेस ने कहा मुझे सच में एक ब्रेक की जरूरत है। जया की तरफ से कहा गया कि- तुम मुझे एक पैडलर बना रही हो। फिर भी तुम्हारी विश मेरे लिए कमांड है।

कंगना का दीपिका पर ट्वीट “माल है क्या”

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका का नाम आने पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर दीपिका पर तंज कसा। कंगना ने लिखा – ”मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के सेवन का ही नतीजा होता है। तथाकथित हाई सोसायटी के धनी स्टार बच्चे, जो बड़े क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, “माल है क्या?”

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *