सुशांत की मौत का असर! सड़क 2 के ट्रेलर को 78 लाख ने किया Dislike

Page Visited: 505
2 0
Read Time:4 Minute, 22 Second

आम मत | एम.के. शर्मा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे दो महीने हो चुके हैं, लेकिन लोगों में उनकी मौत को लेकर अभी भी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर इस पर #JusticeForSushant जैसे कैंपेन चल रहे हैं। वहीं, लोग नेपोटिज्म को लेकर फिल्मी बैकग्राउंड के एक्टर्स को भी लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

इस गुस्से का ही असर संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत और महेश भट्ट निर्देशित मूवी सड़क 2 के ट्रेलर पर देखने को मिला। 28 अगस्त को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को यू-ट्यूब पर जारी किया गया।

खबर लिखे जाने तक ट्रेलर को 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके थे। इसमें से 27 प्रतिशत लोगों ने ट्रेलर पर रिएक्शन दिए। इसमें 7.8 मिलियन यानी 78 लाख (90%) लोगों ने इसे डिस लाइक किया।

खबर लिखे जाने तक

वहीं, महज 4.25 लाख लोगों ने ही इसे लाइक किया है। इस फिल्म और ट्रेलर को नकारने के लिए लगातार मीम बनाए जा रहे हैं। ये मीम सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं। उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से भी पूछताछ की थी। इससे पहले, उन्हें और रिया को लेकर भी कई तरह की अफवाहें उड़ी थी।

क्या है फिल्म के ट्रेलर में

ट्रेलर की शुरुआत पिछली फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग हम तेरे बिन कहीं रह नहीं पाते.. की धुन से होती है। शुरुआत में पुरानी सड़क के पार्ट को लिया गया था। इसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट को दिखाया जाता है। साथ ही, बैकग्राउंड में संजय दत्त डायलॉग बोलते सुनाई पड़ते हैं। वे कहते हैं सुना था प्यार कचरे को भी सोना बना देता है, आज देख भी लिया।

इसके बाद दीवार पर पूजा भट्ट की बड़ी सी फोटो दिखाई देती है और संजय उम्रदराज रूप में दिखाई देते हैं। इसके बाद आलिया भट्ट की एंट्री होती है, जो एक आदमकद कटआउट को आग लगाते हुए यह कहती नजर आती हैं कि इन फेक गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है। ट्रेलर आगे बढ़ता है और आलिया भट्ट संजय दत्त से मिलती है और उसे उसकी ट्रेवल कंपनी की स्लिप दिखाती है।

संजय उसे किसी ओर को लेकर चले जाने के लिए कहते हैं। फिर भी वे उसके लिए ड्राइवरी करते हैं। ट्रेलर के अगले शॉट में आदित्य रॉय कपूर जेल से बाहर आते दिखाई देते हैं। वे आलिया के बॉयफ्रेंड बने हैं और दोनों संजय की गाड़ी में बैठ कर निकल लेते हैं। बैकग्राउंड में इश्क कमाल गाना सुनाई देता है। दो मिनट 47 सैकंड के ट्रेलर का पहला हाफ काफी खुशमिजाज सा प्रतीत हुआ।

इसके बाद एंट्री होती है मकरंद देशपांडे की, जो एक बाबा बने हैं। वे कहते हैं इस पूरे ब्रह्मांड में बिना किसी कारण कुछ घटता नहीं है। इसके बाद शुरू होती है संजय दत्त की फाइटिंग..वे गुंड्डों से आलिया भट्ट को बचाने की जद्दोहद में लगे रहते हैं। ट्रेलर का अंत भी संजय दत्त और उनके डायलॉग से ही होता है। फिल्म का ट्रेलर ओके है….बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक ही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *