महाराष्ट्र के गृहमंत्री Deshmukh पर 100 करोड़ की वसूली के आरोपों की होगी जांच

deshmukh
Page Visited: 466
0 0
Read Time:1 Minute, 57 Second

आम मत | मुंबई

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर लगे 100 करोड़ (Crore) की वसूली के आरोप की अब जांच होगी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जांच के आदेश दे दिए हैं। देशमुख ने खुद इसकी जानकारी देते हुए बताया कि हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज मामले की जांच करेंगे। मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने गृह मंत्री देशमुख पर 100 करोड़ रुपए की वसूली का आरोप लगाया था।

सिंह ने सीएम ठाकरे को चिट्ठी लिखकर देशमुख (Anil Deshmukh) पर ये आरोप लगाए थे। अनिल देशमुख ने 25 मार्च को मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी थी और परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की मांग की थी। देशमुख ने मराठी में ठाकरे को चिट्ठी लिखी थी और मांग की थी कि वो उनके ऊपर लगे आरोपों की जांच करवाएं ताकि सच सबके सामने बाहर आए। उन्होंने आगे कहा कि अगर मुख्यमंत्री इस मामले की जांच के आदेश देंगे तो मैं इसका स्वागत करूंगा। सत्यमेव जयते।

सामना में शिवसेना ने Deshmukh पर उठाए सवाल 

इसके अलावा शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर सवाल उठाए। शिवसेना ने कहा गया है कि सचिन वाजे वसूली रहा था और राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख को इसकी जानकारी नहीं थी? मुखपत्र में आगे लिखा गया है कि देशमुख को गृहमंत्री का पद दुर्घटनावश मिल गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement