सुशांत सुसाइड केसः कंगना रनौट को नया समन भेजेगी मुंबई पुलिस

Kangana Ranaut-Sushant Singh Rajput
Page Visited: 271
4 0
Read Time:3 Minute, 18 Second

आम मत | मुंबई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस तेजी से जांच में जुटी हुई है। मामले में मुंबई पुलिस अभिनेत्री कंगना रनौट का बयान दर्ज करने के लिए फ्रेश समन भेजेगी। इससे पहले 3 जुलाई को बांद्रा पुलिस समन की एक कॉपी लेकर कंगना के खार जिमखाना स्थित घर पहुंची थी।

सूत्रों के अनुसार, कंगना की अमृता दत्ता नाम की एक स्टाफ ने पुलिस को बताया था कि वे मुंबई में नहीं हैं। पुलिस ने अमृता को समन की कॉपी देकर इसके बारे में कंगना को बताने और थाना आने के लिए कहा था। हालांकि, अमृता ने समन लेने से इनकार कर दिया था। पुलिस के कंगना के ईमेल और मोबाइल नंबर भी पुलिस को नहीं दिए थे। साथ ही, अमृता को 4 जुलाई को बांद्रा पुलिस थाना बुलाया गया था, जहां वे नहीं गई थी।

बयान दर्ज कराना चाहती है कंगना रनौटः रंगौली

बुधवार को कंगना की बहन और मैनेजर रंगौली चंदेल ने ट्वीट कर बताया कंगना को आधिकारिक तौर पर कोई समन नहीं मिला है। रंगौली ने यह भी कहा कि कंगना अपना बयान दर्ज कराना चाहती है। उन्हें मुंबई पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। रंगौली ने ट्वीट के साथ वॉट्सऐप के स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए थे।

वॉट्सऐप पर पुलिस अफसर ने लिखा, समन देने नहीं आ सकते घर

इस शेयर किए हुए स्क्रीनशॉट में कंगना की बहन रंगोली चंदेल की बातचीत एक पुलिस अफसर से हुई है। ये अफसर जांच करने वाली टीम से जुड़ा हुआ है। इस चैट में अफसर कह रहा है कि जांच में व्यस्त होने की वजह से वो कंगना के घर समन देने नहीं आ सकते। इसके बाद रंगोली ने पुलिस अफसर ने लिखित में सफल पूछ लेने के लिए कहा।

उन्होंने लंबे मैसेज में लिखा- सर हमें आज ही बात की है। आप सवाल कंगना के लिए भेज दें ताकि कंगना बयान दर्ज करा सके। मिस्टर इश्करण भंडारी हमारे वकील हैं और ये उनका नंबर है। अगर किसी बात की जरूरत हो तो अप हमारी लीगल टीम से पूछ सकते है. वो हमारी तरफ से जो भी आपको जानना है, उसमें आपकी मदद करेंगे।

हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहते हैं। इसके लिए हम आपका हर तरीके से साथ देंगे। अगर आपकी तरफ से सवाल मिल जाएं को कंगना अपनी स्टेटमेंट देने के लिए तैयार हैं। शुक्रिया।’

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement