सुशांत केसः रिया और पिता इंद्रजीत से लगातार तीसरे दिन CBI की पूछताछ

Page Visited: 339
2 0
Read Time:2 Minute, 17 Second

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने अपनी जांच के 14वें दिन पूछताछ का दौर चलाया। रिया चक्रवर्ती और उसके पिता इंद्रजीत सिंह से सीबीआई ने मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की। इसके अलावा कुक नीरज सिंह, हेल्पर केशव, सुशांत की थैरेपिस्ट सुजैन वॉलकर से भी पूछताछ की गई।

वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने गुरुवार को कहा कि परिवार को सुशांत की हत्या पर संदेह है। दूसरी ओर, एनसीबी ने ड्रग्स केस एंगल में गिरफ्तार जैद विलात्रा को एनसीबी कोर्ट से 10 दिन की रिमांड पर लिया। इधर, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर से पूछताछ भी की।

सुशांत मामले में प्रकाशित करने या रिपोर्टिंग करने में संयम बरतें मीडियाः बॉम्बे हाईकोर्ट

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि मीडिया संगठन सुशांत सिंह मामले की जांच पर प्रकाशित या रिपोर्टिंग करने में संयम बरतेंगे। जस्टिस एए सैयद और जस्टिस एसपी तावड़े की बेंच ने कहा कि मीडिया को इस तरह से रिपोर्ट करनी चाहिए कि यह जांच में बाधा न बने।

कोर्ट उन दो याचिकाओं की सुनवाई कर रही थी, जिनमें दावा किया कि सुशांत की मौत के मामले में मीडिया ट्रायल चल रहा है और इसे रोके जाने की अपील की गई है। इनमें एक याचिका मुंबई पुलिस के खिलाफ ‘अनुचित, दुर्भावनापूर्ण और झूठे मीडिया अभियान’ चलाए जाने के खिलाफ आठ पूर्व आईपीएस अधिकारियों ने दायर की है।

Share
Previous post इजराइल-दुबई की दोस्ती पर सऊदी अरब की मुहर, एयरस्पेस इस्तेमाल की दी मंजूरी
Next post सुशांत सिंह केसः ड्रग्स को लेकर रिया-शोविक की वॉट्सऐप चैट लीक, NCB की रडार पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement