सुशांत सिंह केसः सीबीआई ने रिया के माता-पिता से की 8 घंटे पूछताछ

Page Visited: 1279
3 0
Read Time:2 Minute, 26 Second

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह केस मामले में सीबीआई टीम ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से 8 घंटे पूछताछ की। सीबीआई ने रिया की मां संध्या और पिता इंद्रजीत से अलग-अलग पूछताछ की। सीबीआई ने दोनों से 15 सवाल पूछे। उधर, ईडी ने ड्रग्स कनेक्शन में गौरव आर्या से पूछताछ की।

सूत्रों ने बताया कि ईडी अधिकारियों ने गौरव से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग उनके चैट को लेकर पूछताछ की। इन चैट में दोनों ड्रग्स पर बातें करते नजर आ रहे हैं। आर्य से रिया और उनके भाई शोविक संग हुए पैसे के लेनदेन पर भी सवाल पूछे गए। सीबीआई ने सोमवार को रिया के साथ उनके भाई शोविक से पूछताछ की। दोनों से आईपीएस नूपुर शर्मा ने आमने-सामने बैठकर सवाल-जवाब किए थे।

इनके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया के ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टी को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही जवाब नहीं दे सकीं।

सुशांत के परिवार के खिलाफ कानूनी एक्शन लेगी रिया

रिया चक्रवर्ती जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने वाली हैं। रिया के वकील का कहना है कि सुशांत के परिवार सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय से लेकर सुप्रीम कोर्ट के सामने भी झूठा बयान दिया है कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में कुछ पता नहीं था। जबकि ऐसा नहीं था।

सुशांत सिंह केस न्यूज़ अपडेट्स

सुशांत सिंह केस से जुड़ी अपडेट खबरों के लिए सब्सक्राइब करें
आम मत

हमें खबरों को और बेहतर करने में मदद करें
*
*
*
*
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement