राहुल गांधी चुनाव से पहले डेटा हथियार बनाते रंगे हाथ पकड़े गए थे: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा, तथ्य यह है कि आज सूचना और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है. यह अब आपके परिवार द्वारा नियंत्रित नहीं किया जाता है और इसीलिए आपको दुख होता है। खैर आपने बेंगलुरु हिंसा की निंदा नहीं की। आपकी हिम्मत कहां चली गई।

राजस्थानः सचिन पायलट की मांग पर कार्यवाही शुरू, तीन सदस्यीय कमेटी गठित

आलाकमान की ओर से बनाई गई तीन सदस्यीय कमेटी में अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल और अजय माकन शामिल हैं। साथ ही, माकन को राजस्थान का GC प्रभारी भी नियुक्त किया गया है।

बिहारः RJD ने 3 विधायकों को 6 साल के लिए किया निष्कासित

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में तीनों को निष्कासित कर दिया गया। वहीं, दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि बिहार के उद्योग मंत्री श्याम रजक अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

सीमावर्ती एक हजार स्कूल-कॉलेजों में एनसीसी को किया जाएगा लागू

योजना में सीमावर्ती और तटीय क्षेत्रों में कैडेटों को एनसीसी प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए कुल 83 एनसीसी यूनिट्स (सेना 53, नौसेना 20, वायु सेना 10) को अपग्रेड किया जाएगा।

राजस्थानः विधायक दल की बैठक में बोले गहलोत, अपने तो अपने होते हैं

सीएम गहलोत ने कहा कि हम खुद विश्वास प्रस्ताव लाएंगे, जो विधायक नाराज हैं उनकी नाराजगी दूर करेंगे। वे चाहें तो अभी मिल लें या चाहें तो बाद में।

राजस्थानः गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी भाजपा

विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस घर में टांका लगाकर कपड़े को जोड़ने की कोशिश कर रही है। हालांकि, कपड़ा पूरी तरह फट चुका है। सरकार जल्द ही गिर जाएगी।

महाराष्ट्रः आदित्य ठाकरे पद्म पुरस्कार समिति के अध्यक्ष नियुक्त

दरेकर ने कहा, ‘इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में एक वकील की ओर से आदित्य ठाकरे के नाम का भी उल्लेख किया गया है। ऐसे में पद्म पुरस्कारों की समिति में उन्हें नेतृत्व करने की अनुमति देना उचित नहीं होगा।’

चैनल की डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी को आया हार्ट अटैक, मौत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस ने आज अपना एक बब्बर शेर खो दिया। राजीव त्यागी के कांग्रेस प्रेम और संघर्ष की प्रेरणा हमेशा याद रहेंगे। उन्हें मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि और परिवार को संवेदनाएं।

मैं गहलोत का सम्मान करता हूं, बयान देते समय हो लक्ष्मण रेखाः पायलट

मुझे लेकर ऐसी बातें बोली गई, जिन्हें सुनकर दुख और आश्चर्य हुआ। मैं अपमान का घूंट पीकर रह गया। मैं मानता हूं कि जो कहा गया, उसे भूल जाना चाहिए। राजनीति में दुश्मनी का स्थान नहीं होना चाहिए।

राजस्थानः पायलट की वापसी पर गहलोत खेमे के कई विधायक नाराज

सूत्रों की मानें तो जैसलमेर के सूर्यागढ़ होटल में हुई विधायक दल की बैठक में 12-15 विधायकों ने सचिन पायलट के खिलाफ बयान दिया। जानकारी के अनुसार, बैठक में कई विधायकों को पायलट की वापसी पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए कहा गया था।

Advertisement