सुशांत केसः NCB ने ड्रग्स मामले में शौविक-सैमुअल को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह केस
Page Visited: 406
4 0
Read Time:3 Minute, 20 Second

शुक्रवार देर रात गिरफ्तारी की कार्रवाई, शनिवार को कोर्ट में पेशी

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह मामले में आए ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने यह कार्रवाई शुक्रवार रात 10 बजे की। कैज़न, सैमुअल और शौविक की शनिवार को कोर्ट में पेशी होगी।

मामले में अब तक 7 लोग गिरफ्तार

सुशांत केस में आए ड्रग्स एंगल में एनसीबी की दो अलग-अलग टीम ने शौविक और सैमुअल के घरों की तलाशी ली थी। दोनों को सुबह एनसीबी ऑफिस लाया गया। मामले में अब तक कुल सात लोग गिरफ्तार हुए हैं। इनमें अब्बास रमजान अली लखानी, करण अरोरा, जैद वीलांत्रा, अब्दुल बासित परिहार, कैजान इब्राहिम, सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह केसः ड्रग्स को लेकर रिया-शोविक की वॉट्सऐप चैट लीक, NCB की रडार पर

उल्लेखनीय है कि रिया और शौविक के बीच वॉट्सऐप ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। वहीं, शौविक के ड्रग पैडलर जैद, बासित और अन्य से संबंधों का खुलासा हुआ था। एनसीबी की मानें तो शौविक ड्रग पैडलर जैद के संपर्क में था।

एक के बाद एक ड्रग्स पैडलर पकड़े गए

28 अगस्त को NCB ने अब्बास अली लखानी नाम के ड्रग्स पैडलर को बांद्रा इलाके से 46 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा। अब्बास की निशानदेही पर अब्बास को गांजा देने वाले करण अरोरा को चांदिवली इलाके से 13 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा गया। दोनों की गिरफ्तारी के बाद निशाने पर आए जैद और अब्दुल।

जैद से पुलिस को भारतीय करेंसी के अलावा विदेशी मुद्राएं भी मिली

जैद के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला, लेकिन उसके पास से 9.55 लाख रुपए, 2081 अमेरिकी डॉलर, 180 UK पाउंड, 15 दिरहम मिला। NCB के मुताबिक, यह नकदी ड्रग्स बेचकर कमाई गई है। अब्दुल बासित का कनेक्शन सैमुअल मिरांडा से निकलकर आया। रिया के भाई शौविक के निर्देश पर सैमुअल, अब्दुल बासित से ड्रग्स हासिल करता था। चैट के आधार पर इसी ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े ड्र्स पेडलर कैज़न इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *