उत्तर प्रदेशः मथुरा के नंद बाबा मंदिर में पढ़ी नमाज, 4 गिरफ्तार

Page Visited: 528
2 0
Read Time:1 Minute, 39 Second

– सोशल मीडिया पर डाली थी नमाज करते हुए की फोटो

आम मत | मथुरा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) स्थित मंदिर (Temple) में नमाज (Namaz) पढ़ने का मामला सामने आने पर विवाद हो गया। मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के अनुसार, आरोप है कि 29 अक्टूबर को मथुरा के नंद बाबा मंदिर (Nand Baba Temple) में चार लोग आए। इनमें से दो लोगों ने मंदिर के सेवायतों को गुमराह कर मंदिर परिसर में ही नमाज पढ़ी।

मंदिर प्रशासन की ओर से इसकी शिकायत पुलिस को दर्ज कराई। इसमें कहा गया कि दिल्ली से दो लोग मंदिर में आए थे। ये दोनों मुस्लिम थे। इन्होंने बिना इजाजत मंदिर परिसर में नमाज पढ़ी और इसके फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए।

शिकायत में यह भी कहा गया कि इससे हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। उल्लेखनीय है कि मामला तब प्रकाश में आया, जब मथुरा कृष्ण जन्मभूमि और उसके पास बनी मस्जिद का मामला अदालत पहुंचा है। बीते दिनों ही यहां पर कुछ संगठनों ने शाही ईदगाह मस्जिद को हटाने की अपील की है और मथुरा जिला अदालत में याचिका लगाई है, जिसपर नवंबर में ही सुनवाई होनी है।

Share
Jaipur nagar nigam Election no social distancing Previous post स्पेशल रिपोर्टः जयपुर नगर निगम चुनाव में सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना, क्या प्रत्याशियों पर होगी कार्रवाई?
प्रतिकात्मक Next post मुंबईः 244 स्थानों पर मुफ्त में करा सकेंगे कोरोना जांच, बीएमसी की पहल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement