पूछताछ में महेश भट्ट बोले- सुशांत को रिया से अलग होने के लिए नहीं कहा

Mahesh Bhatt
Page Visited: 204
2 0
Read Time:3 Minute, 16 Second

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक महेश भट्ट से सोमवार को पूछताछ हुई। वे सांताक्रूज थाना में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार उनसे करीब ढाई घंटे पूछताछ हुई।

महेश भट्ट सुबह 11 बजे सांताक्रूज थाना पहुंचे, जहां खुद डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने उनसे पूछताछ की। बताया जाता है कि महेश सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के काफी नजदीकी हैं। खुद रिया ने भी कहा कि वे अक्सर प्रोफेशनल और पर्सनल बातों पर महेश भट्ट की राय लेती थी।

पूछताछ में महेश भट्ट ने बताया कि मैंने कभी सुशांत को रिया से अलग होने के लिए नहीं कहा। उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल नहीं दिया तो रिया की जिंदगी में क्यों दूंगा। नेपोटिज्म के आरोप पर भट्ट ने कहा कि उन पर इस प्रकार के आरोप गलत हैं। उन्होंने तो हमेशा नए डायरेक्टर और एक्टर को मौका दिया है।

महेश भट्ट ने यह भी बताया कि वर्ष 2018 में सुशांत ने उनका यूट्यूब चैनल देखकर उन्हें कॉल किया था। साथ ही, चैनल के लिए वीडियो बनाने की बात भी कही थी। यशराज फिल्मस छोड़ने के बाद उसने किसी अच्छी फिल्म में काम करने की बात भी कही थी। हालांकि, इस पर कोई वर्कआउट नहीं हो सका।

अंतिम बार इसी वर्ष जनवरी में हुई थी सुशांत से मुलाकात

उन्होंने यह भी बताया कि इसी साल जनवरी में रिया के जरिए उनकी सुशांत से बात हुई थी। सुशांत ने उनसे कहा कि मुझे आपसे बात करके अच्छा लगता है, मैं आपसे मिलना चाहता हूं। वे ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, इसलिए मैं उनसे मिलने चला गया। हमने मेरे चैनल, किताबों आदि पर काफी देर तक बात की। मैं वहां से फिर चला गया और उसके बाद मेरी सुशांत से कभी बात नहीं हुई।

रिया के लिए मैं पिता समान हूं

फिल्म सड़क 2 को लेकर भट्ट ने बताया कि इस फिल्म के लिए सुशांत पहले पसंद थे ये बात गलत है। सुशांत से जब मुलाकात हुई, तब तक फिल्म की कास्टिंग की जा चुकी थी। वहीं, रिया को लेकर उन्होंने कहा कि रिया उन्हें गुरु, पिता के समान मानती हैं। मेरी और रिया की सिर्फ काम को लेकर चर्चा होती है। रिया-सुशांत की निजी जिंदगी या सुशांत के डिप्रेशन को लेकर कभी को बात नहीं हुई।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement