राजस्थानNewsराजनीति खबरेंराज्य

Ashok Gehlot Govt: CM गहलोत ने सरकारी योजनाओं से मिले लाभ के बारे में लिया फीडबैक

राजस्थान आगामी चुनावों को देखते हुए सीएम गहलोत ले रहे हैं सरकार के जन हितेषी कार्यों का जनता से फीडबैक

आम मत | न्यूज़ ब्यूरो कोटा,

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लाभार्थियों (Ashok Gehlot Govt Scheme) से सीधा संवाद कर सरकारी योजनाओं से मिले लाभ के बारे में फीडबैक लिया। राजस्थान दिवस के अवसर पर गुरूवार को राज्य सरकार द्वारा आयोजित लाभार्थी उत्सव कार्यक्रम में श्री गहलोत ने का वर्चुवल समारोह का लाइव प्रसारण के जरिये फ्लैगशिप योजनाओं के लाभार्थियों से सीधा संवाद कर योजनाओं से मिले लाभ के बारे में फीडबैक लिया।

CM Ashok Gehlot Govt Scheme Rajasthan

श्री गहलोत ने कोटा शहर के प्रताप नगर निवासी दिव्यांग देवकिशन गोचर से वर्चुवल संवाद कर सरकार से मिली सहायता के बाद जीवन में आये बदलवा के बारे में जानकारी ली। गोचर ने बताया कि उन्हें दिव्यांग स्कूटी योजना से लाभान्वित किया गया है इससे उसके जीवन में गतिशीलता बढ गई है। पहले टाईसाइकिल चलाने से तन-मन थक जाता था। स्कूटी मिलने से रोजगार करने में परेशानी नहीं है।

Rajasthan CM Ashok Gehlot Govt Scheme Rajasthan
Ashok Gehlot Govt: CM गहलोत ने सरकारी योजनाओं से मिले लाभ के बारे में लिया फीडबैक 7

उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा उसे सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग में ट्रांसजेंडर कॉउसलिंग में सेवाओं दे रहा हॅं। उसने बताया कि कोटा जिले में ट्रासजेंडरों को सबसे अधिक पहचान पत्र और प्रमाण पत्र उपलब्ध कराये गये है। मुख्यमंत्री ने उसके सेवा करने के जज्बे की सराहना करते हुए अन्य लोगों को भी योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित करने की बात कही।


नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें

Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button