गहलोत सरकार विधानसभा में लाई विश्वास प्रस्ताव, ध्वनि मत से पारित

गहलोत ने ट्वीट कर कहा, ‘विधानसभा में विश्वास मत जीतना उन ताकतों के लिए एक संदेश है जो देश में निर्वाचित सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी हर रणनीति राजस्थान में विफल रही।

राजस्थानः विधायक दल की बैठक में बोले गहलोत, अपने तो अपने होते हैं

सीएम गहलोत ने कहा कि हम खुद विश्वास प्रस्ताव लाएंगे, जो विधायक नाराज हैं उनकी नाराजगी दूर करेंगे। वे चाहें तो अभी मिल लें या चाहें तो बाद में।

राजस्थान LIVE: गहलोत-पायलट ने हाथ मिलाया, मुस्कुराए, गले नहीं लगे

गहलोत के घर कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग भी चल रही है। इसमें शुक्रवार से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र की स्ट्रैटजी पर चर्चा की जाएगी।

राजस्थानः गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी भाजपा

विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस घर में टांका लगाकर कपड़े को जोड़ने की कोशिश कर रही है। हालांकि, कपड़ा पूरी तरह फट चुका है। सरकार जल्द ही गिर जाएगी।

मैं गहलोत का सम्मान करता हूं, बयान देते समय हो लक्ष्मण रेखाः पायलट

मुझे लेकर ऐसी बातें बोली गई, जिन्हें सुनकर दुख और आश्चर्य हुआ। मैं अपमान का घूंट पीकर रह गया। मैं मानता हूं कि जो कहा गया, उसे भूल जाना चाहिए। राजनीति में दुश्मनी का स्थान नहीं होना चाहिए।

राजस्थानः पायलट की वापसी पर गहलोत खेमे के कई विधायक नाराज

सूत्रों की मानें तो जैसलमेर के सूर्यागढ़ होटल में हुई विधायक दल की बैठक में 12-15 विधायकों ने सचिन पायलट के खिलाफ बयान दिया। जानकारी के अनुसार, बैठक में कई विधायकों को पायलट की वापसी पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए कहा गया था।

पायलट से मुलाकात के दौरान राहुल बोले, अशोक गहलोत ही कांग्रेस नहीं

सचिन पायलट को सीएम बनाने के लिए भी जल्द ही टाइमलाइन निर्धारित की जाएगी। इस मुलाकात के बाद सचिन पायलट गुट के कई विधायक जयपुर के लिए रवाना भी हो गए हैं।

मीडिया से बोले पायलट, यह पद की नहीं आत्मसम्मान की लड़ाई थी

सचिन पायलट ने राहुल गांधी से कांग्रेस वॉर रूम 15 जीआरजी में मुलाकात की। इस दौरान प्रियंका भी मौजूद रहीं।

राजस्थानः भाजपा जारी करेगी व्हिप, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

पार्टी ने स्पष्ट किया है कि व्हिप का उल्लंघन करने वाले विधायकों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले, प्रदेश भाजपा ने टूट के डर से 18 विधायकों को गुजरात भ्रमण के लिए भेज चुकी है।

पायलट की कांग्रेस में वापसी की खुली राह, राहुल-प्रियंका ने की मुलाकात

राहुल-प्रियंका ने सीएम अशोक गहलोत से भी बात की। बताया जा रहा है कि पायलट से यह मुलाकात गांधी परिवार की पहल पर ही हुई।

Advertisement