राजनीति खबरेंक्षेत्रीय खबरेंप्रमुख खबरें

बिहारः मुझे मोदी की तस्वीर की जरूरत नहीं, मैं उनका हनुमान हूंः चिराग

आम मत | पटना

बिहार में सियासी बयानबाजियां बढ़ चुकी हैं। इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के प्रति अपने प्रेम को भी प्रदर्शित किया।

उन्होंने नीतीश का नाम ना लेते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो की जरूरत नहीं हैं। वे उनके हनुमान हैं। चिराग ने कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें। मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा। उन्होंने ये भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार परेशान थे कि कहीं मैं प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल ना कर लूं।

उन्होंने पूछा कि बताएं हमारे किस प्रत्याशी ने पीएम की तस्वीर का प्रयोग किया। तस्वीर लगाने की जरूरत मुझे नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को है, क्योंकि वे हमेशा नरेंद्र मोदी का अपमान और विरोध करते रहे हैं। चिराग ने कहा कि उनकी पार्टी 20 साल पुरानी है। ऐसे में वे अलग सोच और राय क्यों नहीं रख सकते। नीतीश कुमार को इस बात से चिंता है कि एलजेपी के अकेले लड़ने से विधानसभा चुनाव में उन्हें (नीतीश) नुकसान होने वाला है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button