राजनीति खबरेंअपराधप्रमुख खबरें

जेल से फोन केस में लालू प्रसाद की बढ़ीं मुश्किलें, एफआईआर दर्ज, बंगले से वॉर्ड में शिफ्ट

आम मत | पटना

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलों में इजाफा हो गया है। भाजपा विधायक ललन पासवान ने उन्हें जेल से लालू यादव द्वारा फोन कर प्रलोभन देने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने लालू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। इधर, लालू यादव को 1 केली बंगले से रिम्स अस्पताल के प्राइवेट वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

दूसरी ओर, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने भी लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाए। मांझी ने कहा कि यादव ने उनसे भी बात करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने बात नहीं की।

यह है पूरा मामला

लालू प्रसाद यादव की भाजपा विधायक ललन पासवान से बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ। लालू प्रसाद ने जिस नंबर से ललन को कॉल किया था वह लगातार ऑफ आ रहा है। वह नंबर आरजेडी के प्रदेश महासचिव इरफान अंसारी का है। ऑडियो वायरल होने के बाद से अंसारी लापता हैं।

भाजपा नेता सुशील मोदी ने जो नंबर जारी किया, वह लालू के सेवादार इरफान अंसारी का है। इरफान को जेल प्रबंधन ने रिम्स डायरेक्टर बंगले में लालू के सेवादार के रूप में रहने की परमिशन दी है, लेकिन वह लालू के मैनेजर के तौर पर काम करता है। बताया जाता है कि इरफान अंसारी न सिर्फ लालू की फोन पर लोगों से बात कराता है, बल्कि बाहर के लोगों की सूचनाओं को भी लालू तक पहुंचाता है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button