अपराधक्षेत्रीय खबरें

उज्जैनः जहरीली शराब पीने से 36 घंटों में 14 लोग की मौत, 12 आरोपी गिरफ्तार

आम मत | उज्जैन

मध्यप्रदेश के उज्जैन में जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मौत का यह सिलसिला बुधवार शुरू हुआ था। 36 घंटों में 14 लोगों की मौत हो चुकी है। मामले में 12 लोग गिरफ्तार किया जा चुका है। तीन मुख्य आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि झिंझर नामक जहरीली शराब पीने की बात सामने आ रही है। मामले में लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के मुताबिक घटना में संदिग्ध सिकंदर, युनूस, गब्बर सहित अन्य लोगों की तलाश में मध्यप्रदेश और राजस्थान के कई शहरों में छापामार कार्रवाई की जा रही है। दूसरी तरफ उज्जैन के जिलाधीश आशीष सिंह ने बताया कि दोषियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा भी पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है। उज्जैन के अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी नरेंद्र सूर्यवंशी के नेतृत्व में गुरुवार को दवा बाजार में छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान स्प्रिट भी जब्त की गई। एडीएम ने दवा बाजार की दुकान को सील कर दिया है। बताया जाता है कि झिंझर नामक जहरीली शराब बनाने के लिए स्प्रिट का इस्तेमाल भी किया जाता है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button