वरिष्ठ वैज्ञानिक का दावा- धरती पर रह रहे हैं एलियंस, अमेरिका और इजरायल हैं संपर्क में

Page Visited: 883
0 0
Read Time:3 Minute, 47 Second

आम मत | येरुशलम

इजरायल के वरिष्ठ स्पेस अधिकारी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और एलियंस को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। इजरायल के स्पेस सिक्योरिटी प्रोग्राम के हैड और रिटायर्ड जनरल हाएम इशेद ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एलियंस का राज लोगों को बताने वाले थे, लेकिन सही समय पर गैलेक्टिक फेडरेशन के एलियंस ने ट्रंप को रोक लिया।

गैलेक्टिक फेडरेशन के तहत अमेरिका का एलियन्स के साथ गुप्‍त समझौता है। इसके चलते ही मंगल ग्रह पर एक अंडरग्राउंड बेस बनाया गया है जहां अमेरिका के एस्ट्रोनॉट्स और कुछ एलियन्स मौजूद हैं। हाएम का मानना है कि एलियन्स होते हैं और वे धरती पर भी रह रहे हैं और वे सीक्रेट तरीके से अमेरिका और इजरायल के संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा कि एलियन्स अपने अस्तित्व का आम लोगों के सामने खुलासा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि लोग अभी इस तरह के खुलासे के लिए तैयार नहीं हैं। इशेद के मुताबिक ट्रंप एक बार तो एलियन्‍स की मौजूदगी के बारे में ऐलान करने ही वाले थे, लेकिन ये एलियन्स पब्लिक में किसी तरह का पैनिक नहीं फैलाना चाहते हैं।

वे इंतजार कर रहे हैं जब मानव सभ्यता ब्रहांड, स्पेसशिप्स और यूनिवर्स से जुड़ी जटिल चीजों को समझने में कामयाब हो जाएगी तब वे अपने अस्तित्व से खुले रहस्यों को लोगों के सामने रख देंगे।

अमेरिकी सरकार और एलियंस के बीच हैं समझौते

इशेद ने कहा कि अमेरिकी सरकार और एलियन्स के बीच समझौते के तहत ये एलियन्स धरती पर कई तरह के प्रयोग करते हैं। मानव सभ्यता की तरह ही ये एलियन्स भी रिसर्च कर रहे हैं और ब्रहांड के गूढ़ रहस्यों और ताने-बाने को समझने की कोशिश कर रहे हैं। इस काम में उन्हें हमारी मदद की जरूरत है।

इशेद का ये भी कहना था कि अगर उन्होंने ये बात आज से पांच साल पहले पब्लिक में कही होती तो उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया जाता। उन्हें उम्मीद है कि अब चीजें बदलेंगी। इशेद ने कहा कि उन्होंने जहां भी अपनी बात रखी, सबने उन्हें पागल ही बताया लेकिन उन्हें इसकी परवाह नहीं है और उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है।

इशेद ने एलियंस थ्योरी पर लिखी है किताब

जेरुसेलम पोस्ट के मुताबिक, इस शख्स ने अपने विचारों को एक किताब की शक्ल भी दी है। द यूनिवर्स बियॉन्ड द हॉरीजन नाम की इस किताब में उन्होंने ये भी समझाने की कोशिश की है कि कैसे इन एलियंस के चलते हमारी धरती पर न्यूक्लियर दुर्घटनाएं होने से बची हैं। उन्होंने अपनी इस किताब में एलियंस के नेचर, उनके अस्तित्व से जुड़ी कई थ्योरी दी हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement