लादेन की भतीजी बोली- ट्रंप हारे तो अमेरिका पर हो सकता है 9/11 जैसा हमला

Page Visited: 269
4 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

– डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में उतरी ओसामा की भतीजी नूर बिन लादेन

आम मत | न्यूयॉर्क

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में कुख्यात आतंकवादी और अलकायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर भी आ गई हैं। नूर बिन लादेन ने कहा अगर आगामी राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप चुनाव नहीं जीते तो अमेरिका पर एक बार फिर से हमला हो सकता है। नूर ने यह भी कहा कि अगर जो बिडेन राष्ट्रपति बने तो अमेरिका में नस्लीय भेदभाव को बढ़ावा मिलेगा।

नूर लादेन ने एक इंटरव्यू में कहा कि ट्रंप से पहले ओबामा की सरकार थी। उस समय बराक ओबामा और जो बिडेन मिलकर सरकार नहीं चला पा रहे थे। उस समय ये दोनों मिलकर एक वामपंथी सरकार चला रहे थे। इनके कार्यकाल में ही ISIS का दुनियाभर में विस्तार हुआ और वो यूरोप तक पहुंच गया।

डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में कुख्यात आतंकवादी और अलकायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर

अमेरिका की सुरक्षा के लिए ट्रंप सही व्यक्ति

उन्होंने कहा कि अमेरिका को वामपंथी सरकार की जरूरत नहीं है। जो बिडेन अमेरिका की सुरक्षा नहीं कर पाएंगे। इस काम के लिए डोनाल्ड ट्रंप ही सही व्यक्ति हैं। नूर ने कहा कि ट्रंप ने आतंकवाद की जड़ पर हमला किया है। ट्रंप को फिर से इसलिए भी चुनाव जीतना चाहिए क्योंकि उनकी सरकार न सिर्फ अमेरिका, बल्कि समूचे पश्चिमी सभ्यता को बचाने के लिए जरूरी है।

उल्लेखनीय है कि ओसामा पूरी दुनिया में आतंकवाद के लिए कुख्यात था। अमेरिकी सेना ने उसे घर में घुसकर ढेर किया था। इसी के चलते उसकी भतीजी नूर ने अपना नाम बदलकर नूर बिन लादिन कर लिया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव की अपडेट खबरों के लिए सब्सक्राइब करें
आम मत

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *