पश्चिम बंगालः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, बाल-बाल बचे; Video भी देखें

Page Visited: 1699
0 0
Read Time:2 Minute, 24 Second

आम मत | कोलकाता

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। उनके दौरे के दूसरे दिन गुरुवार को नड्डा के काफिले पर हमला हुआ। कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर डायमंड हार्बर में प्रदर्शनकारियों ने पत्थर मारे। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर भी हमला किया गया। बीजेपी नेताओं ने इस घटना के लिए टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। पत्थरबाजी की इस घटना में विजयवर्गीय और उनके स्टाफ ने मुश्किल से खुद को बचाया।

Hindu Calendar 2022 | Panchang 2022 | Hindi Calendar 2022

विजयवर्गीय की गाड़ी पर पत्थर तब फेंके गए जब वे दक्षिण 24 परगना जा रहे थे। इसके साथ ही प्रदर्शकारियों ने उस रास्ते को भी बंद करने की कोशिश की, जिससे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था। दक्षिण 24 परगना में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे काफिले में एक कार नहीं है, जिस पर हमला नहीं किया गया। मैं सुरक्षित हूं क्योंकि मैं बुलेटप्रूफ कार में यात्रा कर रहा था। पश्चिम बंगाल में अराजकता और असहिष्णुता की इस स्थिति को समाप्त करना है।

कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय घायल हैं। वहीं, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं इस हमले में घायल हो गया हूं। पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला किया गया। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। पुलिस की मौजूदगी में गुंडों ने हम पर हमला किया। ऐसा लगा जैसे हम अपने ही देश में नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने कहा कि राज्य में अराजकता की चौंकाने वाली रिपोर्ट पर चिंतित हूं। सुबह-सुबह मैंने मुख्य सचिव और डीजीपी को अलर्ट किया था, लेकिन फिर भी यह घटना हो गई।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement