जयपुरः घर की छत पर मिला बंदर का भ्रूण, एलियन मिलने की उड़ीं अफवाहें

Page Visited: 757
2 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

आम मत की सलाहः बिना सत्यता जांचें सोशल मीडिया में चल रही खबरों पर ना करें भरोसा
– रेडियो मार्केट के एक मकान की छत पर मिला था भ्रूण
– एलियन मिलने की खबर पर मकान के बाहर लग गई थी भीड़

आम मत | जयपुर

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब एक मकान की छत पर एलियन मिलने की खबर सामने आई। इस खबर के वीडियो, फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। लोगों में एलियन देखने की उत्सुकता थी। इसके चलते शहर के रेडियो मार्केट स्थित मकान के बाहर भीड़ एकत्र हो गई।

इस मकान की छत पर ही एलियन मिलने का दावा किया जा रहा था। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी यशवंत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही, एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। जांच में सामने आया कि यह कोई एलियन नहीं बल्कि बंदर का अविकसित भ्रूण था। जिसे कोई जानवर या पक्षी मकान की छत पर गिरा गया था। एक्सपर्ट की रिपोर्ट के बाद इस पूरे मामले पर विराम लगा। हालांकि, पूरे दिन एलियन के नाम पर अफवाहें सोशल मीडिया पर फैलती रही।

बच्ची को दिखा था मानव जैसा जीव

शहर के परकोटे के नेहरू बाजार में स्थित रेडियो मार्केट के एक मकान में शकील अपने परिवार के साथ रहता है। सोमवार दोपहर परिवार की एक बच्ची छत पर गई थी। यहां उसे खून से लथपथ मानव जैसी आकृति वाला जीव दिखाई दिया।

उसने परिजन को इसके बारे में बताया। परिवार का कोई भी व्यक्ति इस जीव के बारे में समझ नहीं पाया। कुछ देर में ही पास-पड़ोसी भी छत पर पहुंच गए। इसके बाद किसी ने इसके एलियन बताया, जिसकी हमारे वायुमंडल में आ जाने से मौत हो गई। तब से सोशल मीडिया पर एलियन मिलने की अफवाहों का बाजार गर्म हो गया।

Share
Previous post पुलवामाः सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 3 घायल
Lawyer AP Singh Next post एपी सिंह करेंगे हाथरस कांड के आरोपियों की पैरवी, निर्भया के दोषियों के थे वकील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement