संजय दत्त को एडवांस लेवल का फेफड़ों का कैंसर, जा सकते हैं अमेरिका

Page Visited: 89
1 0
Read Time:1 Minute, 57 Second

आम मत | मुंबई

बॉलीवुड के लिए पिछले कई महीनों से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं। ऋषि कूपर, इरफान खान की बीमारी से मौत, सुशांत राजपूत की आत्महत्या जैसी खबर सामने आई। अब संजय दत्त को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से जूझ रहे हैं। उनका कैंसर तीसरी स्टेज का एडवांस है।

जानकारी के अनुसार, वे इसके इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। अभी तक संजू और उनकी फैमिली की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। वे या उनका परिवार बुधवार को इसके बारे में कोई घोषणा कर सकता है। उन्हें सीने में दर्द और सांस लेने में परेशानी के चलते शनिवार रात लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी कोरोना जांच भी हुई थी, जिसमें वे नेगेटिव पाए गए थे। उन्हें सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख खुद के बीमार होने की दी थी जानकारी

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

वापस लौटने पर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था- ‘दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *