एमएस धोनी फिल्म में सुशांत के सरदार दोस्त का रोल निभाने वाले संदीप नाहर ने की खुदकुशी

Page Visited: 331
0 0
Read Time:5 Minute, 5 Second

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत की सबसे सफल फिल्मों में से एक एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत के सरदार दोस्त के किरदार में नजर आए अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव में आत्महत्या कर ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर पत्नी पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

हालांकि, सुसाइड कैसे किया गया, यह अभी साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने सुसाइड का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में संदीप ने कहा कि अब जीने की चाह नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख-दुख देखे। हर बार प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन आज मैं जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वह बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है। मुझे भी जीना था, लेकिन जीने का भी क्या फायदा, जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो।

संदीप ने अपनी सास पर आरोप लगाते हुए लिखा, ‘मेरी सास बस हर बात पर पुलिस केस डालने के पीछे रहती। मैं अलग भी हुआ फरवरी में, ताकि थोड़ा स्पेस मिल जाए। ताकि माइंड रिलैक्स हो। कंचन अपने साथ टाइम बिताए। उसे अपनी गलतियों का अहसास हो। मैं भी काम पर फोकस करूं। लेकिन नहीं तब भी सासू मां ने अपनी कानूनी किताब खोल ली और मुझे अंदर करवाने की बात कहने लगी कि मेरी बेटी से शादी करके भाग गया। यार हद होती है। कोई इंसान समझना ही नहीं चाहता। 10 साल से कंचन मुंबई में है। मैं थोड़ी उसे पंजाब से लाया था। तब बोलती है मैं 10 साल से उसके साथ रहती थी और हां अपनी बातों से पलट जाती हैं। अब झूठे इंसान को भला कौन सच साबित कर सकता।

संदीप ने लिखा मेरी वाइफ कंचन शर्मा और उसकी मां वुनू शर्मा, जिन्होंने न समझा न समझने की कोशिश की। मेरी पत्नी हाइपर नेचर की है। हम दोनों की पर्सनालिटी अलग है, जो बिल्कुल भी मैच नहीं होती। रोज-रोज की सुबह शाम की कलह। मेरी अब ये सुनने की शक्ति नहीं है। इसमें कंचन की कोई गलती नहीं है। उसका नेचर ऐसा है कि उसको सब नॉर्मल लगता है, लेकिन मेरे लिए ये सब नार्मल नहीं है। मैं मुंबई में कई साल से हूं। मैंने बहुत बुरा वक्त भी देखा है, लेकिन कभी टूटा नहीं। डबिंग की, जिम ट्रेनर रहा, एक रूम के किचन में 6 लोग रहते थे। स्ट्रगल करते थे, लेकिन सुकून था। आज मैंने बहुत कुछ पाया है, लेकिन आज शादी के बाद सुकून नहीं है। 2 साल से जीवन बिल्कुल बदल गया है। ये बातें मैं कभी किसी से शेयर नहीं कर सकता। दुनिया को लगता है कि इनका कितना अच्छा चल रहा है। क्यों वो सब हमारे सोशल पोस्ट या स्टोरी देखते हैं, जो कि सब झूठ है। दुनिया को अच्छी इमेज दिखाने के लिए डालता हूं, लेकिन सच बिल्कुल अलग है।

संदीप ने लिखा- हमारी बिल्कुल नहीं बनती

संदीप ने अपनी पत्नी के बारे में कहा कि हमारी बिल्कुल भी नहीं बनती है। कंचन 2 साल में 100 से ज्यादा बार सुसाइड को लेकर बोल चुकी है। कहा कि तुम्हें फंसा दूंगी। देखो आज नौबत ये आ गई है कि मुझे ये कदम उठाना पड़ रहा है। पास्ट को लेकर लड़ाई है। वह मेरी इज्जत नहीं करती है। वह मुझे गाली देती है और मेरे परिवार को बारे में बुरा-बुरा कहती है। जो अब मेरे लिए सुनना सहने से बाहर हो गया है। इसमें इसकी कोई गलती नही है, क्योंकि ये दिमाग से बीमार है।

मैं चाहता हूं कि मेरे जाने के बाद इसको कोई कुछ न कहें, क्योंकि इसको कभी अपनी गलती का अहसास नहीं होगा। बस इसका इलाज करवा दो, ताकि मेरे जाने के बाद जिसकी भी लाइफ में ये जाए खुशियां दे। मेरी फैमिली को मेरे जाने के बाद कोई भी दिक्कत न दे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement