एंटरटेनमेंट

सुंदर दिखने के लिए हिप प्लास्टिक सर्जरी कराना मॉडल को पड़ा भारी, मौत; Photos देंखे

आम मत | न्यूयॉर्क

हॉलीवुड में बट यानी हिप्स की प्लास्टिक सर्जरी करना आम बात है। मशहूर सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स, सुपर मॉडल सिंडी क्रेफॉर्ड, निकोल किडमैन, किम और कॉर्टनी करदाशियां से लेकर कई और भी सेलेब्रिटी इसे करा चुकी हैं। खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए ये सेलेब्रिटीज ऐसा करती हैं। कभी-कभी ये सर्जरी उल्टी भी पड़ जाती है, जिससे जान को खतरा भी बन जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ मैक्सिको की किम कर्दाशियां कही जाने वाली इंस्टाग्राम मॉडल जॉसलीन कैनो के साथ। जॉसलीन की इस सर्जरी के कारण मौत हो गई।

सुंदर दिखने के लिए हिप प्लास्टिक सर्जरी कराना मॉडल को पड़ा भारी, मौत; Photos देंखे | joselyn1
सुंदर दिखने के लिए हिप प्लास्टिक सर्जरी कराना मॉडल को पड़ा भारी, मौत; Photos देंखे 9

खबरों के अनुसार, कैनो इस महीने के शुरू में कैलिफॉर्निया स्थित घर से कोलंबिया हिप प्लास्टिक सर्जरी कराने गई थी। कैनो जिस तरह की सर्जरी करवा रही थी। उसमें शरीर के एक हिस्से का फैट निकाल कर प्लास्टिक सर्जरी वाली जगह पर लगाया जाता है। इस हिप लिफ्ट सर्जरी के दौरान कैनो के पेट से ये फैट निकल कर उनके कूल्हों में लगाया जा रहा था। खबर है कि इस ऑपरेशन में कैनो की मौत हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, इस तरह के ऑपरेशन में 3 हजार लोगों में से एक मरीज की मौत होती है। हालांकि, कैनो के परिवार की तरफ से अभी तक मौत की कोई पुष्टि नहीं की गई है। उसकी सहयोगी मॉडल लिरा मार्सर ने ट्विटर पर इस घटना की जानकारी दी। मार्सर ने लिखा, ‘कोलंबिया में सर्जरी के दौरान जॉसलीन कैनो की मौत हो गई, ये खरतनाक है। वह पहले से ही इतनी खूबरसूरत थी। उसके परिवार के लिए मैं प्रार्थना करती हूं, वो बहुत प्यारी थी।’

सुंदर दिखने के लिए हिप प्लास्टिक सर्जरी कराना मॉडल को पड़ा भारी, मौत; Photos देंखे | joselyn
सुंदर दिखने के लिए हिप प्लास्टिक सर्जरी कराना मॉडल को पड़ा भारी, मौत; Photos देंखे 10

फैंस ने भी किया ये दावा

फैंस ने भी ये दावा किया कि उन्हें यूट्यूब पर कैनो के अंतिम संस्कार के फुटेज मिले हैं, जिसे उसके घर के पास के एक शवदाह गृह ने अपलोड किया था। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘जॉसलीन ने 14 मार्च, 1990 को जन्म लिया था और 07 दिसंबर, 2020 को अपने अनन्त जीवन में प्रवेश किया।’ परिवार की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन उसके इंस्टाग्राम पेज को 7 दिसंबर से अपडेट नहीं किया गया।

कथित तौर पर 7 दिसंबर को ही कैनो की मौत हुई थी। कैनो के फैंस उसके इस अचानक ही मौत से बहुत दुखी हैं और इस बात कि चर्चा कर रहे हैं कि आखिर उसे इस तरह की खतरनाक प्लास्टिक सर्जरी कराने की क्या जरूरत थी। गौरतलब है कि ब्राजील की बट लिफ्ट सर्जरी सेलेब्रिटीज के बीच काफी लोकप्रिय है और हाल में इससे कई मौतें भी हो चुकी हैं।

सुंदर दिखने के लिए हिप प्लास्टिक सर्जरी कराना मॉडल को पड़ा भारी, मौत; Photos देंखे | joselyn 2
सुंदर दिखने के लिए हिप प्लास्टिक सर्जरी कराना मॉडल को पड़ा भारी, मौत; Photos देंखे 11

स्विमसूट डिजाइनर भी थी कैनो

कैनो मॉडल के साथ एक स्विमसूट डिजाइनर भी थी। इंस्टाग्राम पर कैनो के लगभग 13 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उसके खूबसूरत फिगर के दीवाने हैं।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button