एंटरटेनमेंटNews

Across the Spider Verse: क्रिकेटर शुभमन गिल की होगी आवाज, भारतीय दर्शक उत्साहित

‘स्पाइडर-मैन’ फिल्म को लेकर दर्शक उत्साहित

आम मत | नयी दिल्ली,

Spider Man Movie: देश भर के दर्शक ‘स्पाइडर-मैन- अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ (Across the Spider Verse) में ‘स्पाइडर-मैन’ फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारतीय दर्शक पहले भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्र प्रभाकर और ‘डेडपूल’ फेम के करण सोनी के किरदार से खुश हैं। करण ने कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत रोमांचक है कि फिल्म को नौ भारतीय भाषाओं में डब किया जा रहा है।

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स एक ऐसी फिल्म है जिसे देखने के लिए देश भर के दर्शक बेताब हैं। पहले भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्रा प्रभाकर और “डेडपूल” फेम करण सोनी भारतीय प्रशंसकों के प्रिय हैं। तथ्य यह है कि फिल्म को नौ भारतीय भाषाओं में डब किया जा रहा है, करण के अनुसार, काफी रोमांचकारी है।

क्योंकि हम भारत में स्पाइडर-मैन को इतना पसंद करते हैं, यह काफी रोमांचकारी है। जब यह पता चला कि मैं उनकी भूमिका निभाऊंगा तो प्रशंसकों की बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आईं। हर कोई अनुप्राणित था।

Across the Spider Verse: स्पाइडर मैन फिल्म के हिंदी और पंजाबी वर्जन में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की होगी आवाज।

फिल्म के हिंदी और पंजाबी संस्करणों में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने वाली पवित्रा प्रभाकर को भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल द्वारा आवाज दी जाएगी।

Spider-Man Movie,
Across the Spider Verse,
across the spider verse,
spider man movie 2023
Across the Spider Verse: क्रिकेटर शुभमन गिल की होगी आवाज, भारतीय दर्शक उत्साहित 7

यह बहुत ही रोमांचक है क्योंकि मैं भारत में पला-बढ़ा हूं और हम स्पाइडर-मैन से बहुत प्यार करते हैं। जब यह घोषणा की गई कि मैं उनका किरदार निभा रहा हूं, तो प्रशंसकों के बहुत संदेश प्राप्त हुए। वे सभी उत्साहित थे।”

निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की है कि फिल्म के हिंदी और पंजाबी संस्करण में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल स्पाइर-मैन की भूमिका निभा रहे पवित्र प्रभाकर की आवाज बनेंगे।

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया (Sony Pictures Entertainment India) ने एक जून को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बांग्ला भाषा में यह फिल्म रिलीज होने वाली है।

नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें
Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button