एंटरटेनमेंट

टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

आम मत | मुंबई

बड़ी रीच होने के कारण टीवी से बॉलीवुड के बड़े स्टार्स दूर रहना नहीं चाहते हैं। इसी के चलते ये स्टार्स टीवी रियलिटी शो को होस्ट करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर रोहित शेट्टी तक कई ऐसे अभिनेता निर्देशक हैं, जो कई रियलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं। शो के मेकर भी इन बड़े स्टार्स को हिस्सा बनाकर टीआरपी की रेस में बने रहने की कोशिश करते हैं। इसके लिए ये स्टार्स मोटी फीस भी वसूलते हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ उन बड़े बॉलीवुड स्टार्स के बारे में, जो टीवी रियलिटी शोज को होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं।

सलमान खान

टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | salman
टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स 11

दबंग खान और भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान कई टीवी शोज में दिखाई दे चुके हैं। वे दस का दम, बिग बॉस जैसे रियलिटी शो को बतौर होस्ट प्रजेंट कर चुके हैं। खबरों की मानें तो सलमान को बिग बॉस 14 यानी वर्तमान सीजन के लिए प्रति एपिसोड 20 करोड़ रुपए का भुगतान किया जाता है।

अमिताभ बच्चन

टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | Amitabh Bachchan in kbc
टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स 12

बिग बी अमिताभ बच्चन टीवी के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी के पिछले कई सीजन को लगातार होस्ट करते आ रहे हैं। बीच में शाहरुख खान को भी इसका होस्ट बनाया गया था। लेकिन टीआरपी गिरने के कारण इसे बीच में ही बंद करना पड़ा था। खबरों की मानें तो बिग बी केबीसी के एक शो के लिए 3.5 करोड़ रुपए वसूल करते हैं।

शाहरुख खान

टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | shah rukh khan
टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स 13

किंग खान यानी शाहरुख खान भी कई टीवी शो को होस्ट करते हुए दिखाई दे चुके हैं। इनमें क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं, कौन बनेगा करोड़पति प्रमुख हैं। शाहरुख खान ने इन रियलिटी शोज के लिए मोटी फीस वसूली थी। बताया जाता है कि शाहरुख ने इन शोज को होस्ट करने के लिए 30 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह फीस ली थी।

अक्षय कुमार

टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | akshay kumar 1
टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स 14

टीवी के प्रसिद्ध रियलिटी शोज में से एक खतरों के खिलाड़ी को सबसे पहले खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने होस्ट किया था। अक्षय कुमार ने इस सीजन के प्रति शो के लिए 1 करोड़ रुपए फीस वसूली थी। वहीं, ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिए अक्षय को प्रति एपिसोड 1.65 करोड़ रुपए दिए गए थे।

रोहित शेट्टी

टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | rohit shetty
टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स 15

सिंघम और गोलमाल फिल्मों की सीरीज और अपनी फिल्मों में कार उड़ाने के लिए प्रसिद्ध निर्देशक रोहित शेट्टी भी छोटे पर्दे से दूर नहीं हैं। वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को पिछले कई सीजन से होस्ट कर रहे हैं। उन्हें इस बार के सीजन में प्रति एपिसोड 30 लाख रुपए फीस दी गई।

आमिर खान

टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | amir Khan
टीवी शो होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूल करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स 16

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी छोटे पर्दे पर आने का मोह छोड़ नहीं पाए। उन्होंने वर्ष 2012 में आए शो सत्यमेव जयते के दो सीजन को होस्ट किया था। इस रियलिटी शो के लिए उन्होंने इस शो के प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपए चार्ज किया था। साथ ही, प्रमोशनल वीडियोज के लिए प्रति 10 सैकंड 2 लाख रुपए अलग से वसूले थे।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button