एक सुर में बोले विधायक, पायलट गुट के विधायकों पर हो कार्यवाही

Page Visited: 143
3 0
Read Time:1 Minute, 52 Second

आम मत | जयपुर / जैसलमेर

राजस्थान सियासी खींचतान लगातार चल रही है। पक्ष-विपक्ष के नेताओं की भी बैठकें जारी हैं। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट पैलेस पहुंचे, जहां कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में अहम फैसला हुआ।

पायलट कैंप के लिए कांग्रेस के दरवाजे अब लगभग बंद बताए जा रहे हैं। बैठक में विधायकों ने सचिन पायलट खेमे के सभी विधायकों पर कार्यवाही की मांग की। कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने आश्वासन दिया कि बागियों की अब आलाकमान के सामने पैरवी नहीं होगी। इस दौरान शांति धारीवाल पायलट पर जमकर बरसे।

वहीं, सीएम गहलोत ने कहा कि सत्य की ही जीत होगी। हमारे विधायकों की एकता अटूट है। इसी वजह से ही भाजपा को बाड़ाबंदी के लिए मजबूर होना पड़ा। गहलोत ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह क्या चाहते हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। भाजपा की पोल खुल चुकी है। पार्टी में गुटबाजी चरम पर है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने विधायकों को एक चिट्ठी लिखी थी। 3 पेज के इस खत में सीएम ने कोरोना को लेकर सरकार की भूमिका के बारे में विधायकों को विस्तार से जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने विधायकों से जनता की आवाज सुनने और लोकतंत्र को बचाने के लिए निर्णय लेने का आग्रह किया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *